BAREILLY: इस संकट की घड़ी में आम आवाज आर्गेनाइजेशन लगातार कर रही है लोगों की मदद

बरेली: इस समय जहां पूरी दुनिया कोरोना महामारी (Corona Epidemic) से लड़ रहा है। वही आवाज आर्गेनाइजेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष (National President) शारिक अली भी अपने साहस के साथ बरेली की गलियों व मोहल्लों में जाकर लोगों तक मदद पहुंचा रहे हैं। 25 मार्च से आज तक शहर के मुख्य जगहों जैसे मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारा,
 | 
BAREILLY: इस संकट की घड़ी में आम आवाज आर्गेनाइजेशन लगातार कर रही है लोगों की मदद

बरेली: इस समय जहां पूरी दुनिया कोरोना महामारी (Corona Epidemic) से लड़ रहा है। वही आवाज आर्गेनाइजेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष (National President) शारिक अली भी अपने साहस के साथ बरेली की गलियों व मोहल्लों में जाकर लोगों तक मदद पहुंचा रहे हैं। 25 मार्च से आज तक शहर के मुख्य जगहों जैसे मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारा, चर्च, पुलिस ऑफिस आदि जगहों को सैनिटाइज (Sanitize) भी कर रहे हैं।
BAREILLY: इस संकट की घड़ी में आम आवाज आर्गेनाइजेशन लगातार कर रही है लोगों की मददवे गरीब मजदूरों व राहगीरों को खाना खिलाने का कार्य भी कर रहे हैं। और जिले में गरीब तबके के लोगों को कच्चा राशन भी पहुंचा रहे हैं। आम आवाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष शारिक अली मुसीबत की घड़ी में धर्म से अलग हटकर गरीबों की परेशानियों को देख रहे हैं, और उनकी मदद कर रहे हैं। हाईवे पर पैदल आ रहे मजदूरों के लिए भोजन, पानी व दबा की व्यवस्था कर रहे हैं और शहर के मोहल्लों में जाकर मास्क भी बांट रहे हैं।
BAREILLY: इस संकट की घड़ी में आम आवाज आर्गेनाइजेशन लगातार कर रही है लोगों की मददशारिक अली ने कहा कि कोरोना महामारी एक जानलेवा बीमारी है सभी लोग घरों में रहकर सरकार (Government) के निर्देशों का पालन करें। इस समय रमजान (Ramadan) के पवित्र महीने में आने वाली ईद पर मुस्लिम समुदाय से अनुरोध है कि सभी लोग अपने घरों पर ही रह कर नमाज पढ़ने के बाद ईद मनाएं। इस कार्य में सैयद खुर्रम परवेज, मोहसिन अग्रतर, शहरोज बुखारी, नदीम बाबू, रिहान एहसान खान, अंकुर श्रीवास्तव, मनजीत सिंह, सैयद तबरेज अली आदि लोगों का लगातार सहयोग मिल रहा है।