BAREILLY: इस डाॅक्टर ने जो किया उसके लिये जनसेवियों ने किया सम्मानित

लॉकडाउन में लगातार गरीबों और जरूरतमंदों (Poor and needy) की मदद करने को लेकर रविवार को महिला जागृति मंच की अध्यक्ष डॉ. मनु नीरज को पंजाबी महासभा और आस के कार्यकर्ता (Worker) ने सम्मानित किया। इस दौरान जनसेवा टीम के अध्यक्ष पम्मी खान वारसी ने कहा कि समाजसेविका डॉ. मनु नीरज (Social worker Dr. Manu
 | 
BAREILLY: इस डाॅक्टर ने जो किया उसके लिये जनसेवियों ने किया सम्मानित

लॉकडाउन में लगातार गरीबों और जरूरतमंदों (Poor and needy) की मदद करने को लेकर रविवार को महिला जागृति मंच की अध्यक्ष डॉ. मनु नीरज को पंजाबी महासभा और आस के कार्यकर्ता (Worker) ने सम्‍मानित किया। इस दौरान जनसेवा टीम के अध्यक्ष पम्मी खान वारसी ने कहा कि समाजसेविका डॉ. मनु नीरज (Social worker Dr. Manu Neeraj) जी ने लॉकडाउन के दौरान जो ज़रूरतमंदो की सहायता की हैं। वह काफ़ी सराहनीय योगदान है। डॉ. मनु समाज की शान हैं।
BAREILLY: इस डाॅक्टर ने जो किया उसके लिये जनसेवियों ने किया सम्मानित
सम्मानित होने पर महिला जागृति मंच (Mahila Jagriti Manch) की अध्यक्ष डॉ. मनु नीरज ने भावुक होते हुए कहा कि यह मेरे जीवन में बहुत ही खूबसूरत छड़ है। ये सम्मान मेरे लिये बड़े ही गौरव की बात है। इसके लिए डॉ. मनु  ने बरेली वासियों का आभार (Gratitude) व्यक्‍त किया। इसके साथ ही इन्‍हें आस एवं मदरसा इल्लाह-ए-मिल्लत ने भी सम्मान-पत्र (A letter of appreciation) देकर सम्मानित किया। इस दौरान पंजाबी महासभा के हरजीत सिंह जोहर, आस के सचिव इसराफिल खान राशमी, बरेली हज सेवा समिति के वरिष्ठ उपाध्यक्ष हाजी यासीन कुरैशी, शिव मक्कड़ आदि लोग मौजूद रहे।