BAREILLY: इसके बिना नहीं मिलेंगा जिलाधिकारी कार्यालय में प्रवेश

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) से बचने के लिए लिए लगातार प्रयास किए जा रहे है। ज्यादातर सभी सार्वजनिक जगहों (Public Places) पर भीड़ (Crowd) इक्कठ्ठी होने पर पाबंदी (Restriction) लगा दी गयी है। डीएम (DM) के आदेश पर जिलाधिकारी कार्यालय (District Magistrate Office) में बिना मास्क (Mask) के अन्दर जाने पर प्रतिबंध (Restriction) लगा
 | 
BAREILLY: इसके बिना नहीं मिलेंगा जिलाधिकारी कार्यालय में प्रवेश

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) से बचने के लिए लिए लगातार प्रयास किए जा रहे है। ज्‍यादातर सभी सार्वजनिक जगहों (Public Places) पर भीड़ (Crowd) इक्‍कठ्ठी होने पर पाबंदी (Restriction) लगा दी गयी है। डीएम (DM) के आदेश पर जिलाधिकारी कार्यालय (District Magistrate Office) में बिना मास्‍क (Mask) के अन्‍दर जाने पर प्रतिबंध (Restriction) लगा दिया है।
BAREILLY: इसके बिना नहीं मिलेंगा जिलाधिकारी कार्यालय में प्रवेशकोरोना के संक्रमण (Infection) से बचाव के लिए यह सारे काम किए जा रहें है।  जिलाधिकारी कार्यालय के गेट (Gate) पर तैनात सुरक्षाकर्मियों (Security Personnel) को यह आदेश दिये गये है कि बिना मास्‍क लगाये कोई अंदर न आये और यदि कोई बिना मास्‍क के अंदर आता है तो उन पर कड़ी कार्रवाई (Strict action) की जायेंगी।

BAREILLY: इसके बिना नहीं मिलेंगा जिलाधिकारी कार्यालय में प्रवेश
न्‍युज टूडे नेटवर्क द्वारा जनहित में जारी