Bareilly: इन महिलाओं ने भेजी पीएम मोदी को राखी, और कहा ये

दुनिया भर में पीएम नरेंद्र मोदी अपने काम की वजह से कई लोगों के चहेते बन गए हैं। मुस्लिम महिला विवाह अधिकार संरक्षण कानून लागू करने के कारण मुस्लिम महिलाओं में भी पीएम मोदी का काफी बोलबाला है। यह कानून लागू किए एक वर्ष हो गया है। इसी के चलते बरेली की तीन तलाक (triple
 | 
Bareilly: इन महिलाओं ने भेजी पीएम मोदी को राखी, और कहा ये

दुनिया भर में पीएम नरेंद्र मोदी अपने काम की वजह से कई लोगों के चहेते बन गए हैं। मुस्लिम महिला विवाह अधिकार संरक्षण कानून लागू करने के कारण मुस्लिम महिलाओं में भी पीएम मोदी का काफी बोलबाला है। यह कानून लागू किए एक वर्ष हो गया है। इसी के चलते बरेली की तीन तलाक (triple talaq) पीड़ितों ने पीएम नरेंद्र मोदी की दीर्घायु की कामना करते हुए उन्हें राखियां भेजे हैं।
Bareilly: इन महिलाओं ने भेजी पीएम मोदी को राखी, और कहा ये
इस दौरान आला हजरत हेल्पिंग सोसायटी (Ala Hazrat Helping Society) की अध्यक्ष निदा खान ने कहा कि इस कानून के लिए बरेली की महिलाओं ने लंबी लडाई लड़ी तब जाकर इस कुप्रथा से आजादी मिली है। कानून बनने के बाद तीन तलाक के मामलों में काफी कमी आई है। हालांकि महिलाओं के उत्पीड़न पर स्थानीय प्रशासन को भी प्रभावी कदम उठाने की जरूरत है। इसके बाद सभी तीन तलाक पीड़िताओं ने पीएम मोदी को भेजने के लिए राखियां सौंपी।
                          http://www.narayan98.co.in/
Bareilly: इन महिलाओं ने भेजी पीएम मोदी को राखी, और कहा ये                        https://youtu.be/yEWmOfXJRX8