BAREILLY: इन किसानों को जल्‍द मिलेगा मुआवजा

बरेली: रामगंगा नगर आवास योजना (Ramganga Nagar Avas Yojna) के तहत अधिकृत हुई जमीनों के मुआवजे का भुगतान जल्द ही किसानों को कराया जाएगा। किसानों को भुगतान (Payment) के लिए पहचान पत्र और बैंक की पासबुक देनी जरूरी है। 15 साल पहले बीडीए (BDA) ने रामगंगा नगर आवास योजना के लिए 4 गांव के किसानों
 | 
BAREILLY: इन किसानों को जल्‍द मिलेगा मुआवजा

बरेली: रामगंगा नगर आवास योजना (Ramganga Nagar Avas Yojna) के तहत अधिकृत हुई जमीनों के मुआवजे का भुगतान  जल्द ही किसानों को कराया जाएगा। किसानों को भुगतान (Payment) के लिए पहचान पत्र और बैंक की पासबुक देनी जरूरी है। 15 साल पहले बीडीए (BDA) ने रामगंगा नगर आवास योजना के लिए 4 गांव के किसानों की जमीन अधिग्रहण की थी।
BAREILLY: इन किसानों को जल्‍द मिलेगा मुआवजाजमीन अधिग्रहण होने के बाद से किसान मुआवजे  का इंतजार कर रहे हैं। ग्रामीणों को भुगतान कराने के लिए बीडीए की ओर से करीब 50 करोड़ रुपये जारी कर दिया गया है। भुगतान को लेकर किसानों से आईडी और कुछ जरूरी दस्‍तावेज उपलब्ध कराने को कहा गया है। साथ ही किसानों को अपने मोबाइल नंबर भी बीडीए को उपलब्ध कराने हैं। लंबे समय से जमीन के भुगतान का इंतजार कर रहे मोरपाल सिंह ने कहा कि वह काफी समय से बीडीए में चक्कर लगा रहे थे। अब जाके बीडीए की ओर से उनके पक्ष में निर्णय लिया गया है।