Bareilly: इनरव्हील क्लब मरकरी ने पत्रकार व पुलिस बंधुओं का किया सम्मान, और कहा ये

देश में कोरोना (Corona) की वज़ह से खराब स्थिति चल रही है। इससे बाहर निकलने में डाक्टरों (Doctors) के साथ मीडिया बंधुओं एवं पुलिसकर्मिर्यों (Media & policemen) की भी अहम भूमिका रही है। जिस कारण इन लोगों को जगह जगह सम्मान दिया जा रहा है। वहीं आज बरेली के इनरव्हील क्लब मरकरी (Innerwheel Club Mercury)
 | 
Bareilly: इनरव्हील क्लब मरकरी ने पत्रकार व पुलिस बंधुओं का किया सम्मान, और कहा ये

देश में कोरोना (Corona) की वज़ह से खराब स्थिति चल रही है। इससे बाहर निकलने में डाक्टरों (Doctors) के साथ मीडिया बंधुओं एवं पुलिसकर्मिर्यों (Media & policemen) की भी अहम भूमिका रही है। जिस कारण इन लोगों को जगह जगह सम्मान दिया जा रहा है। वहीं आज बरेली के इनरव्हील क्लब मरकरी (Innerwheel Club Mercury) ने भी पत्रकार बंधुओं का सम्मान किया है और ऐसी परिस्थिति में लोगों को जागरूक करने के लिए धन्यवाद दिया है।
Bareilly: इनरव्हील क्लब मरकरी ने पत्रकार व पुलिस बंधुओं का किया सम्मान, और कहा येइनरव्हील क्लब की रचना सक्सेना और नंदा अग्रवाल घर पर बनाएं हुए मास्क (Mask) जरूरतमंदों में बांट रहे हैं। इस मौके पर क्लब की अध्यक्ष अनीता गोयल ने कहा की पत्रकार और पुलिस के सामने हम लोगों की समाज सेवा भी फीकी है। यह लोग अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की सेवा कर रहे हैं। इस मौके पर इनरव्हील क्लब की प्रेसिडेंट अनीता गोयल, सेक्रेटरी सुधा सक्सेना, मीडिया प्रभारी रचना सक्सेना, महिला मोर्चा महानगर महामंत्री नंदा अग्रवाल मौजूद रहीं।