Bareilly: इनरव्हील क्लब ने अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस पर किया कुछ खास, यहां देखें खबर

आज अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस (International Girl’s Day) के अवसर पर इनरव्हील क्लब नॉर्थ (Inner wheel Club North) ने राजेंद्र नगर के बांके बिहारी मंदिर में कुपोषित बच्चों खासतौर पर बच्चियों का चैकअप (check-up) किया। इसके साथ ही उन्हें रोजाना पौष्टिक आहार खाने के लिए प्रेरित किया। बच्चों का चेकअप क्लब की प्रेसिडेंट डाइटिशियन डॉ. दीक्षा
 | 
Bareilly: इनरव्हील क्लब ने अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस पर किया कुछ खास, यहां देखें खबर

आज अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस (International Girl’s Day) के अवसर पर इनरव्हील क्लब नॉर्थ (Inner wheel Club North) ने राजेंद्र नगर के बांके बिहारी मंदिर में कुपोषित बच्चों खासतौर पर बच्चियों का चैकअप (check-up) किया। इसके साथ ही उन्हें रोजाना पौष्टिक आहार खाने के लिए प्रेरित किया।
Bareilly: इनरव्हील क्लब ने अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस पर किया कुछ खास, यहां देखें खबर
बच्चों का चेकअप क्लब की प्रेसिडेंट डाइटिशियन डॉ. दीक्षा सक्सेना द्वारा किया गया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि एक स्वस्थ बच्ची ही आगे जाकर स्वस्थ महिला बनेगी और एक स्वस्थ परिवार की नींव रखेगी। एक स्वस्थ और शिक्षित महिला मतलब एक मजबूत राष्ट्र का निर्माण है। इसी को ध्यान में रखते हुए उन्होंने अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस के अवसर पर बालिकाओं को एक अच्छी डाइट (diet) के बारे में बताया। इसके साथ ही दही, छाछ और फलों का वितरण भी किया है।

सचिव रितु अग्रवाल ने कहा कि आज अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस होने के साथ-साथ चूंकि अधिक मास भी चल रहा है जिसमें जितना दान करो कम है। इसीलिए क्लब ने खिचड़ी वितरण का भी आज आयोजन किया है। मीडिया प्रभारी पूजा अग्रवाल ने बताया कि हमारा क्लब इस तरह के सामाजिक और धार्मिक कार्य (social and religious work) हमेशा करता रहता है। इस अवसर पर क्लब सी जी आर बंदिता शर्मा भी उपस्थित रहीं। उन्होंने क्लब द्वारा उठाए गए कदमों की सराहना की और कहा कि वास्तव में क्लब की पूरी महिला टीम जिस प्रकार कार्यों को बढ़ चढ़कर कर रही हैं, वो प्रशंसनीय है। इस अवसर पर अंशु अग्रवाल नीतू सिंह, चित्रा जौहरी आदि क्लब पदाधिकारी और सदस्याएं मौजूद रहीं।
                     http://www.narayan98.co.in/
Bareilly: इनरव्हील क्लब ने अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस पर किया कुछ खास, यहां देखें खबर                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8pa