BAREILLY: इतने बजट से शहर को बनाया जाएगा स्‍मार्ट, ये होंगे नए काम 

लॉकडाउन में शहर को करीब सवा अरब के बजट से स्मार्ट बनाने की तैयारी की जा रही है। इसके लिए 14वें वित्त आयोग (Finance Commission) और नगर निगम निधि के कामों का मंथन किया जाएगा। जो काम अभी तक अधूरे थे, उन्हें जनता को सुविधा देने के लिए शुरू किया जाएगा। बरेली वासियों को पानी,
 | 
BAREILLY: इतने बजट से शहर को बनाया जाएगा स्‍मार्ट, ये होंगे नए काम 

लॉकडाउन में शहर को करीब सवा अरब के बजट से स्मार्ट बनाने की तैयारी की जा रही है। इसके लिए 14वें वित्त आयोग (Finance Commission) और नगर निगम निधि के कामों का मंथन किया जाएगा। जो काम अभी तक अधूरे थे, उन्हें जनता को सुविधा देने के लिए शुरू किया जाएगा।
BAREILLY: इतने बजट से शहर को बनाया जाएगा स्‍मार्ट, ये होंगे नए काम 
बरेली वासियों को पानी, लाइट, सड़क, पार्किंग की व्यवस्था, पार्को का सौंदर्य करण के अलावा जल निकासी को लेकर नगर निगम प्लानिंग (Municipal planning) कर रहा है। सोमवार को नगर निगम में राज्य वित्त आयोग, 14वें वित्त आयोग और नगर निगम निधि को लेकर अधिकारियों के बीच मंथन होगा। नगर आयुक्त और मेयर के सामने स्वास्थ्य, जलकल, निर्माण और प्रकाश विभाग अपनी-अपनी योजनाओं (plans) को सामने रखेंगे।
                          http://www.narayan98.co.in/
BAREILLY: इतने बजट से शहर को बनाया जाएगा स्‍मार्ट, ये होंगे नए काम                         https://youtu.be/yEWmOfXJRX8
इस दौरान विकास कार्यों (Development works) पर मोहर लगेगी। नगर आयुक्त अभिषेक आनंद ने कहा कि राज्य वित्त आयोग, 14वें वित्त आयोग और नगर निगम निधि (Municipal fund) को लेकर बैठक होगी। शहर के सभी विकास कार्यों में तेजी लाने की प्लानिंग की जाएगी।