Bareilly: इज्‍जतनगर रेल कारखाने में सोशल डिस्‍टेंसिंग के साथ शुरू हुआ ये काम

लॉकडाउन (Lockdown) के चलते पूर्वोत्तर रेलवे इज्जत नगर रेल कारखाने को बंद हुए एक महीना हो गया है। सोमवार से कारखाने में काम शुरू कर दिया गया। अधिकारियों ने बताया कि कोरोना वायरस (corona virus) के संक्रमण को ध्यान में रखते हुए दो शिफ्टों में काम किया जाएगा ताकि सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन
 | 
Bareilly: इज्‍जतनगर रेल कारखाने में सोशल डिस्‍टेंसिंग के साथ शुरू हुआ ये काम

लॉकडाउन (Lockdown) के चलते पूर्वोत्तर रेलवे इज्जत नगर रेल कारखाने को बंद हुए एक महीना हो गया है। सोमवार से कारखाने में काम शुरू कर दिया गया। अधिकारियों ने बताया कि कोरोना वायरस (corona virus) के संक्रमण को ध्यान में रखते हुए दो शिफ्टों में काम किया जाएगा ताकि सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन हो सके। इसके लिए कारखाने में 33 फीसदी कर्मचारियों को बुलाया जाएगा।
Bareilly: इज्‍जतनगर रेल कारखाने में सोशल डिस्‍टेंसिंग के साथ शुरू हुआ ये कामअधिकारियों ने बताया कि पहली शिफ्ट सुबह 7:30 बजे से 12:00 बजे तक रहेगी। जिसके बाद एक घंटे तक पुरे कारखाने को सैनिटाइज (Sanitize) करने का काम किया जाएगा। इसके बाद दूसरी शिफ्ट का समय 1:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक रहेगा। उन्होंने बताया कि दोनों शिफ्ट में 33-33 फीसदी कर्मचारी ही बुलाए जाएंगे। साथ ही इस योजना को दफ्तर में भी लागू किया जाएगा।

अधिकारियों का कहना है कि उत्पादन के लिए कर्मचारियों के नाम के अल्फाबेट (Alphabet) के अनुसार रोस्टर बनाया गया है। जिसमें पूरे सप्ताह अलग-अलग ड्यूटी दी गई है। सोमवार को ड्यूटी करने वालों का मंगल और बुद्ध को अवकाश रखा जाएगा। वहीं जो मंगल को ड्यूटी (Duty) करेंगे उन्हें बुध और बृहस्पति को रेस्ट दिया जाएगा।

यहाँ भी पढ़े

BAREILLY BREAKING: बरेली में आया एक और कोरोना पॉजीटिव केस, इससे पहले कोरोना मुक्त जिलों में था शामिल