BAREILLY: आरोपी ने भाई-बहन को गोली मारी फिर पहुंच गया थाने

BAREILLY: बरेली के जोगी नवादा में कारोबारी रंजिश के चलते मारपीट के बाद फायरिंग हो गई। एक किराना व्यापारी ने मेडिकल स्टोर (medical store) के मालिक और उनकी बहन को गोली मार दी। और उसके बाद चौकी जाकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। भाई-बहन की हालत गंभीर है और उन्हें निजी अस्पताल (private
 | 
BAREILLY: आरोपी ने भाई-बहन को गोली मारी फिर पहुंच गया थाने

BAREILLY: बरेली के जोगी नवादा में कारोबारी रंजिश के चलते मारपीट के बाद फायरिंग हो गई। एक किराना व्यापारी ने मेडिकल स्टोर (medical store) के मालिक और उनकी बहन को गोली मार दी। और उसके बाद चौकी जाकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। भाई-बहन की हालत गंभीर है और उन्‍हें निजी अस्पताल (private hospital) में भर्ती कराया गया है।
BAREILLY: आरोपी ने भाई-बहन को गोली मारी फिर पहुंच गया थाने
जोगी नवादा के गुसाई गोटिया के शोभित श्रीवास्तव और उनकी बहन सोनी उर्फ प्रीति ने पंकज शर्मा की दुकान किराए पर लेकर मेडिकल स्टोर खोला था। पंकज ने डेढ़ वर्ष बाद दुकान खाली करने को कहा तो दिवाली (Diwali) के आसपास शोभित ने दुकान खाली कर दी और पास में दूसरी दुकान किराए पर ले ली। इसके बाद से ही दोनों के बीच तनातनी शुरू हो गई। आरोपी पंकज का कहना है कि दोनों भाई-बहन आए दिन उसे ताने देते थे। जिसके चलते पंकज ने मंगलवार शाम मेडिकल स्टोर पर फायरिंग कर दी। जिसमें एक गोली शोभित के सीना को पार कर गई जबकि दूसरी गोली प्रीति के आंख के पास लगी है।

फायरिंग के बाद शोभित के परिजन गुस्से में आ गए और आरोपी पंकज के घर में आग लगा दी। बाद में फायर ब्रिगेड (fire brigade) ने आकर आग को काबू किया। आरोपी पंकज घटना के बाद ही जोगी नवादा चौकी चला गया वह खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस की पूछताछ में पंकज ने बताया कि सोमवार को वह किसी काम से बाइक लेकर घर से निकला था इस बीच अचानक डेढ़ साल का बच्चा बाइक के सामने आ गया। लेकिन बच्चे को ज्यादा चोट नहीं आई क्योंकि उसने फौरन ब्रेक (brake) ले लिए थे। पर शोभित सामने से आ रहा था और बच्चे को लेकर प्रीति और पंकज में कहासुनी शुरू हो गई। कहासुनी में पंकज अपना आपा खो बैठा और अगले ही दिन खुन्नस उतारने के लिए उसने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। एसएसपी का कहना है कि आरोपी पंकज शर्मा पुलिस की हिरासत में है बाइक टकराने के बाद हुए विवाद में उसने गोलीबारी की थी।