BAREILLY: आरटीओ ऑफिस में सोमवार से नए ड्राइविंग लाइसेंस के आवेदन शुरू

आरटीओ ऑफिस में नए ड्राइविंग लाइसेंस (New driving license) के लिए आवेदन की प्रक्रिया सोमवार से शुरू हो जाएगी। इसके साथ ही रिनुअल और डुप्लीकेट लाइसेंस (Renewal and duplicate license) का कार्य भी किया जाएगा। शनिवार को मुख्यालय से आदेश मिलने के बाद इसकी तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। इस दौरान लर्निंग लाइसेंस का
 | 
BAREILLY: आरटीओ ऑफिस में सोमवार से नए ड्राइविंग लाइसेंस के आवेदन शुरू

आरटीओ ऑफिस में नए ड्राइविंग लाइसेंस (New driving license) के लिए आवेदन की प्रक्रिया सोमवार से शुरू हो जाएगी। इसके साथ ही रिनुअल और डुप्लीकेट लाइसेंस (Renewal and duplicate license) का कार्य भी किया जाएगा। शनिवार को मुख्यालय से आदेश मिलने के बाद इसकी तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। इस दौरान लर्निंग लाइसेंस का कार्य शुरू नहीं किया जाएगा।

BAREILLY: आरटीओ ऑफिस में सोमवार से नए ड्राइविंग लाइसेंस के आवेदन शुरू

लॉकडाउन के बाद स्थिति सामान्य होने पर चरणबद्ध तरीके से काम शुरू किया जा रहा है। अभी स्थाई लाइसेंस (Permanent license) के पुराने आवेदकों को बुलाया जा रहा था। वहीं अब सोमवार से स्थाई लाइसेंस के नए आवेदन शुरू होंगे। आरटीओ प्रशासन आरपी सिंह ने बताया कि मुख्यालय से इस संबंध में निर्देश मिले हैं। जो लोग पहले ही लर्निंग लाइसेंस (Learning license) बनवा चुके हैं, वे स्थाई लाइसेंस के लिए आवेदन कर सकेंगे।
                     http://www.narayan98.co.in/
BAREILLY: आरटीओ ऑफिस में सोमवार से नए ड्राइविंग लाइसेंस के आवेदन शुरू                     https://youtu.be/yEWmOfXJRX8