BAREILLY: आबादी के बीच नहीं बनेंगे क्वारंटाइन सेंटर, जानिए कहां बने हैं नए क्वारंटाइन सेंटर

बरेली: दूसरे प्रदेशों से लाए जाने वाले श्रमिकों (Laborer) को रखने के लिए क्वारंटाइन सेंटर (Quarantine Center) आबादी से दूर बनाए जाएंगे। प्रशासन (Administration) ने पहले आबादी (Population) के बीच बने स्कूलों (Schools) को चिन्हित किया था। लेकिन इस पर लोगों ने आपत्ति जताई जिसके कारण इन स्थानों को बदल दिया गया है। बाहर से
 | 
BAREILLY: आबादी के बीच नहीं बनेंगे क्वारंटाइन सेंटर, जानिए कहां बने हैं नए क्वारंटाइन सेंटर

बरेली: दूसरे प्रदेशों से लाए जाने वाले श्रमिकों (Laborer) को रखने के लिए क्वारंटाइन सेंटर (Quarantine Center) आबादी से दूर बनाए जाएंगे प्रशासन (Administration) ने पहले आबादी (Population) के बीच बने स्कूलों (Schools) को चिन्हित किया था। लेकिन इस पर लोगों ने आपत्ति जताई जिसके कारण इन स्थानों को बदल दिया गया है।

BAREILLY: आबादी के बीच नहीं बनेंगे क्वारंटाइन सेंटर, जानिए कहां बने हैं नए क्वारंटाइन सेंटरबाहर से आने वाले 25 श्रमिकों को क्वारंटाइन (Quarantine) करने के लिए प्रशासन ने 12 इंटर कॉलेजों को क्वारंटाइन सेंटर के रूप में चिन्हित (Marked) किया था। जिसमें सोबती पब्लिक स्कूल ग्रीन पार्क, रिक्खी सिंह गर्ल्स इंटर कॉलेज मॉडल टाउन, जीआरएम स्कूल नैनीताल रोड, चाइल्ड केयर बिशप कॉनराड हरुनगला को चिन्हित किया गया था। लेकिन आसपास के रहने वाले लोगों ने कहा कि स्कूल आबादी में है ऐसे में सुरक्षा की दृष्टि से यह उपयुक्त नहीं है और इससे कानून व्यवस्था भी बिगड़ सकती हैं।

इसी कारण प्रशासन ने पहले चुने गए स्कूलों को बदलकर जीआरएम स्कूल डोहरा, मदर्स पब्लिक स्कूल महेशपुर ठाकुरान, कुंवर विजेंद्र पाल सिंह लॉन एवं बारात घर पूरनपुर और शिवरतन गार्डन बारात घर अहिरोला को क्वारंटाइन सेंटर बनाया है। बाहर से आने वाले श्रमिकों के लिए बैंकट हॉल, बारातघर, रिसॉर्ट और इंटर कॉलेजों को क्वारंटाइन सेंटर बनाया गया हैं।

यहाँ भी पढ़े

BAREILLY: रेड जोन में आने के बाद ऐसे हो रही निगरानी, बेवजह घूमने वालों के खिलाफ दर्ज होंगे मुकदमे

UP BOARD RESULT 2020: जानें कब शुरू होगा यूपी बोर्ड की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन