BAREILLY: आज से बगैर मास्क के बाहर न जाएं वरना भरना होगा इतने रुपये का जुर्माना

पुलिस प्रशासन ने बगैर मास्क (Without mask) के बाहर घूमने वालों के खिलाफ कार्यवाही करने की तैयारी कर ली है। अभी तक उनके खिलाफ धारा 144 का उल्लंघन करने के आरोप में मुकदमा दर्ज (Case filed) किया जाता था। आज से बगैर मास्क बाहर घूमने वालों से 100 रुपये का जुर्माना लिया जाएगा। शुक्रवार को
 | 
BAREILLY: आज से बगैर मास्क के बाहर न जाएं वरना भरना होगा इतने रुपये का जुर्माना

पुलिस प्रशासन ने बगैर मास्क (Without mask) के बाहर घूमने वालों के खिलाफ कार्यवाही करने की तैयारी कर ली है। अभी तक उनके खिलाफ धारा 144 का उल्लंघन करने के आरोप में मुकदमा दर्ज (Case filed) किया जाता था। आज से बगैर मास्क बाहर घूमने वालों से 100 रुपये का जुर्माना लिया जाएगा।
BAREILLY: आज से बगैर मास्क के बाहर न जाएं वरना भरना होगा इतने रुपये का जुर्मानाशुक्रवार को एसएसपी ने बताया कि बगैर मास्क के बाहर निकलने वालों के चालान काटे जाएंगे। वहीं पहली बार और दूसरी बार बगैर मास्क के पकड़े जाने पर 100 रुपये जुर्माना (100 rupees fine) लिया जाएगा। तीसरी बार या उसके बाद पकड़े जाने पर 500 रुपये का जुर्माना वसूला जाएगा। मोबाइल नंबर, ड्राइविंग लाइसेंस (driving license) और नाम पते के आधार पर थाने में सभी रिकॉर्ड रखे जाएंगे। उन्होंने बताया कि बगैर मास्क के घूमने वालों से जुर्माना वसूलने के साथ-साथ उनपर मुकदमा भी दर्ज किया जाएगा। वहीं शाम सात बजे से सुबह सात बजे तक कर्फ्यू (Curfew) का सख्ती से पालन कराया जाएगा।