Bareilly: आज खुले धार्मिक स्थलों के कपाट, ऐसे बरती गई सावधानी

आज से अनलॉक-1 (Unlock-1) जारी होने के बाद प्रदेश भर में विभिन्न जगह धार्मिक स्थल (religious places) खोले गए हैं। बरेली में भी सरकार के निर्देश अनुसार धार्मिक स्थल खोले गए। इसके लिए पहले ही डीएम नितीश कुमार ने सभी धर्म गुरुओं को सोशल डिस्टेंसिंग (social distancing) एवं सैनिटाइजर (sanitizer) का प्रयोग करने का अनुरोध
 | 
Bareilly: आज खुले धार्मिक स्थलों के कपाट, ऐसे बरती गई सावधानी

आज से अनलॉक-1 (Unlock-1) जारी होने के बाद प्रदेश भर में विभिन्न जगह धार्मिक स्थल (religious places) खोले गए हैं। बरेली में भी सरकार के निर्देश अनुसार धार्मिक स्थल खोले गए। इसके लिए पहले ही डीएम नितीश कुमार ने सभी धर्म गुरुओं को सोशल डिस्टेंसिंग (social distancing) एवं सैनिटाइजर (sanitizer) का प्रयोग करने का अनुरोध किया था।
Bareilly: आज खुले धार्मिक स्थलों के कपाट, ऐसे बरती गई सावधानीसभी धर्म स्थलों पर धर्मगुरुओं ने इसकी व्यवस्था भी की है। धार्मिक स्थलों पर आने वाले श्रद्धालुओं का थर्मल स्क्रीनिंग (thermal screening) की जा रही है। बिना मास्क (mask) वाले श्रद्धालुओं को अंदर प्रवेश नहीं दिया जा रहा है। यही नहीं बल्कि श्रद्धालु दूर से ही दर्शन कर रहे हैं। मंदिर आए श्रद्धालु अनमोल ने बताया कि 3 महीने में उन्हें मंदिर के दर्शन नहीं हुए हैं। मंदिर खोलने की खुशी से आज सुबह से ही वह तैयार हो गए। वहीं मस्जिदों में 5 लोग ही एक बार में नमाज पढ़ सकते हैं। गुरुद्वारे में भी सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा गया है। साथ ही चर्च भी खुलते ही कोरोना वायरस से बचने के उपाय बताए गए।