BAREILLY: आईवीआरआई को मिलींं जांच किट, शुरू हुई कोरोना की जांचें

बरेली: आईवीआरआई में चार दिन बाद गुरुवार से कोरोना की जांच (Corona test) फिर शुरू की जाएगी। बुधवार को पीलीभीत प्रशासन की ओर से एक हजार जांच किट उपलब्ध कराई गईं। इसके अलावा गुरुवार को बदायूं भी आईवीआरआई को एक हजार जांच किट (Test kit) उपलब्ध कराएगा। वहीं बरेली प्रशासन ने भी आईवीआरआई को सीधे
 | 
BAREILLY: आईवीआरआई को मिलींं जांच किट, शुरू हुई कोरोना की जांचें

बरेली: आईवीआरआई में चार दिन बाद गुरुवार से कोरोना की जांच (Corona test) फिर शुरू की जाएगी। बुधवार को पीलीभीत प्रशासन की ओर से एक हजार जांच किट उपलब्ध कराई गईं। इसके अलावा गुरुवार को बदायूं भी आईवीआरआई को एक हजार जांच किट (Test kit) उपलब्ध कराएगा। वहीं बरेली प्रशासन ने भी आईवीआरआई को सीधे जांच किट उपलब्ध कराने का प्रस्ताव भी भेज दिया है।
BAREILLY: आईवीआरआई को मिलींं जांच किट, शुरू हुई कोरोना की जांचेंआईवीआरआई की लैब (IVRI Lab) में बरेली, पीलीभीत और बदायूं के कोरोना सैंपल (Corona sample) की जांच होती है। अभी तक बरेली प्रशासन की ओर से आईवीआरआई को एक करोड़ रुपये की जांच किट उपलब्ध कराई जा चुकी हैं। बजट खत्म होने की वजह से किट नहीं पहुंच सकीं थीं। जिसके कारण रविवार से आईवीआरआई ने जांच करने से मना कर दिया था।

ttp://www.narayan98.co.in/

BAREILLY: आईवीआरआई को मिलींं जांच किट, शुरू हुई कोरोना की जांचें

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8

पीलीभीत और बदायूं की ओर से उपलब्ध कराई गई एक-एक हजार किट बमुश्किल पांच से छ: दिन ही चल सकेंगी। क्योंकि तीनो जिलों के नमूनों की संख्या काफी बढ़ गई है। यहां प्रतिदिन चार सौ से पांच सौ नमूनों की जांच की जा रही है। बदायूं और पीलीभीत के पास इसके लिए 50-50 लाख रुपये का बजट है। वहीं बरेली प्रशासन ने भी शासन से जांच के लिए दो करोड़ के बजट (Budget of two crores) की मांग की है।