Bareilly: आईएमए चुनाव की सियासत गरमाई, नामांकन शुरू

भारतीय चिकित्सा संघ (Indian Medical Association) बरेली के चुनाव की घोषणा हो गई है। इस बार अध्यक्ष पद के लिए आईएमए का चुनाव (election) काफी रोमांचक हो गया हैं। शुक्रवार से नामांकन भी शुरू हो गया है। बता दें कि चुनाव के लिए कई नाम चर्चा में आ रहे हैं। हालांकि सिर्फ दो चिकित्सकों (doctors)
 | 
Bareilly: आईएमए चुनाव की सियासत गरमाई, नामांकन शुरू

भारतीय चिकित्सा संघ (Indian Medical Association) बरेली के चुनाव की घोषणा हो गई है। इस बार अध्यक्ष पद के लिए आईएमए का चुनाव (election) काफी रोमांचक हो गया हैं। शुक्रवार से नामांकन भी शुरू हो गया है। बता दें कि चुनाव के लिए कई नाम चर्चा में आ रहे हैं। हालांकि सिर्फ दो चिकित्सकों (doctors) ने ही खुलकर मैदान में आने की घोषणा की है।
Bareilly: आईएमए चुनाव की सियासत गरमाई, नामांकन शुरू
एक तरफ रामगंगा रोड पर अस्पताल चलाने वाले डाक्टर ने सोशल मीडिया पर साथी डाक्टरों से अध्यक्ष पद के लिए समर्थन मांगा है। तो वहीं स्टेडियम रोड स्थित अस्पताल के डाक्टर की इस बार अध्यक्ष पद के लिए उतरने की पूरी संभावना है। पिछले कई सालों से आईएमए का चुनाव रोमांचक होता जा रहा है। इससे पहले चुनाव आपसी सहमति से ही हो जाता था, लेकिन अब डॉक्टर कई खेमें में बटे नजर आते हैं।

अध्यक्ष पद के लिए अभी तक खुलकर किसी चिकित्सक के नाम सामने नहीं आए हैं। आईएमए में नामांकन के लिए बाक्स रख दिया गया है जिसे सील किया गया है। अब इसे 9 सितंबर को नामांकन की समय सीमा समाप्त होने के बाद ही खोला जाएगा। उसके बाद ही तय होगा कि किस पद पर कितने डाक्टरों के बीच सियासी लड़ाई होगी।
                    http://www.narayan98.co.in/
Bareilly: आईएमए चुनाव की सियासत गरमाई, नामांकन शुरू                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8