Bareilly: अब हल्द्वानी में भी रुकेगी बरेली से चलने वाली ये ट्रेन

इज्जतनगर रेल मंडल (Izzatnagar railway zone) ने काठगोदाम से देहरादून जाने वाली नैनी-दून जनशताब्दी एक्सप्रेस अब हल्द्वानी स्टेशन पर भी रुकेगी। अब तक यह ट्रेन काठगोदाम से चलकर लालकुआं रुकती है। हल्द्वानी से लालकुआं की दूरी 16 और काठगोदाम की छह किलोमीटर है। ऐसे में हल्द्वानी के यात्रियों को नैनी-दून जनशताब्दी एक्सप्रेस (Naini-Doon Jan Shatabdi
 | 
Bareilly: अब हल्द्वानी में भी रुकेगी बरेली से चलने वाली ये ट्रेन

इज्जतनगर रेल मंडल (Izzatnagar railway zone) ने काठगोदाम से देहरादून जाने वाली नैनी-दून जनशताब्दी एक्सप्रेस अब हल्द्वानी स्टेशन पर भी रुकेगी। अब तक यह ट्रेन काठगोदाम से चलकर लालकुआं रुकती है। हल्द्वानी से लालकुआं की दूरी 16 और काठगोदाम की छह किलोमीटर है। ऐसे में हल्द्वानी के यात्रियों को नैनी-दून जनशताब्दी एक्सप्रेस (Naini-Doon Jan Shatabdi express) से यात्रा करने के लिए लालकुआं या काठगोदाम जाना होता था। इससे उनका ज्यादा समय खर्च होता था।
Bareilly: अब हल्द्वानी में भी रुकेगी बरेली से चलने वाली ये ट्रेन
अब रेलवे प्रबंधन ने ट्रेन का ठहराव हल्द्वानी में करने के आदेश दिए हैं। इज्जतनगर रेल मंडल के पीआरओ राजेंद्र सिंह ने बताया कि लॉकडाउन (Lockdown) में जिला प्रशासन के आदेश पर ट्रेन का हल्द्वानी स्टेशन (Haldwani Station) पर ठहराव बंद किया गया था। हालांकि अभी प्रशासन से ट्रेन के ठहराव के बाबत कोई आदेश नहीं मिला है।
                   http://www.narayan98.co.in/
Bareilly: अब हल्द्वानी में भी रुकेगी बरेली से चलने वाली ये ट्रेन                     https://youtu.be/yEWmOfXJRX8