BAREILLY: अब से कोरोना संक्रमण की जांच स्वास्थ्य विभाग के पोर्टल पर की जाएगी अपलोड

बरेली: कोरोना संक्रमण (Corona infection) की जांच को लेकर स्वास्थ्य विभाग ने आईवीआरआई प्रशासन रिपोर्ट देरी से भेजने का का आरोप लगाया था। रिपोर्ट को लेकर आईवीआरआई और स्वास्थ्य विभाग (IVRI and Health Department) के बीच हुई बहस के बाद आईवीआरआई प्रशासन ने फैसला लिया है कि कोरोना की रिपोर्ट (Corona report) स्वास्थ्य को ईमेल
 | 
BAREILLY: अब से कोरोना संक्रमण की जांच स्वास्थ्य विभाग के पोर्टल पर की जाएगी अपलोड

बरेली: कोरोना संक्रमण (Corona infection) की जांच को लेकर स्वास्थ्य विभाग ने आईवीआरआई प्रशासन रिपोर्ट देरी से भेजने का का आरोप लगाया था। रिपोर्ट को लेकर आईवीआरआई और स्वास्थ्य विभाग (IVRI and Health Department) के बीच हुई बहस के बाद आईवीआरआई प्रशासन ने फैसला लिया है कि कोरोना की रिपोर्ट (Corona report) स्वास्थ्य को ईमेल करने के बजाए सीधा पोर्टल पर अपलोड की जाएगी।
BAREILLY: अब से कोरोना संक्रमण की जांच स्वास्थ्य विभाग के पोर्टल पर की जाएगी अपलोडआईवीआरआई प्रशासन ने बताया कि जांच की रिपोर्ट ईमेल भेजने के साथ-साथ पोर्टल (Portal) पर भी अपलोड करनी होती थी। इसमें कुछ समय लग जाता था। ज्वाइंट डायरेक्टर आईवीआरआई डॉ. वीके गुप्ता ने बताया कि पहले आईवीआरआई के पास जांच के लिए केवल बरेली के सैंपल ही आते थे और अब कई जिलों से सैंपल आते हैं। अब से कोरोना जांच की रिपोर्ट सीधे स्वास्थ्य विभाग के पोर्टल पर अपलोड (Upload to portal) की जाएगी। ताकि स्वास्थ्य विभाग आसानी से देख सके।