Bareilly: अब वाहन विक्रेताओं की आई शामत, परिवहन विभाग हुआ सख्त

परिवहन विभाग (transport department) वाहन विक्रेताओं के लिए सख्त होता नजर आ रहा है। परिवहन विभाग के नियम के अनुसार एक लाइसेंस (licence) पर सिर्फ एक ही एजेंसी (agency) खोली जा सकती है। इसके पालन के लिए विभाग ने बरेली में कई जगह एजेंसी चलाने वाले वाहन विक्रेताओं को नोटिस जारी की है। इन पर
 | 
Bareilly: अब वाहन विक्रेताओं की आई शामत, परिवहन विभाग हुआ सख्त

परिवहन विभाग (transport department) वाहन विक्रेताओं के लिए सख्त होता नजर आ रहा है। परिवहन विभाग के नियम के अनुसार एक लाइसेंस (licence) पर सिर्फ एक ही एजेंसी (agency) खोली जा सकती है। इसके पालन के लिए विभाग ने बरेली में कई जगह एजेंसी चलाने वाले वाहन विक्रेताओं को नोटिस जारी की है। इन पर अब कार्रवाई की तैयारी है।
Bareilly: अब वाहन विक्रेताओं की आई शामत, परिवहन विभाग हुआ सख्तएआरटीओ प्रशासन आरपी सिंह ने बताया कि जिले में कई विक्रेताओं ने अपने लाइसेंस पर दूसरे लोगों को एजेंसी चलाने की अनुमति दे दी है। जो पूरी तरह से गैर कानूनी है। बिक्री प्रमाण पत्र (certificate) पर अनाधिकृत रूप से बनाई गई एजेंसियों की संख्या 140 के करीब है। इससे न सिर्फ नियमों की अवहेलना हो रही है, बल्कि राजस्व की भी हानि हुई है।

अनाधिकृत रूप से सैकड़ों एजेंसियां खुलने से परिवहन विभाग को लाखों रुपये की चपत लगी है। ऐसे लोगों को नोटिस जारी कर नियुक्त किए गए सब डीलरों से बिक्री बंद कराने के निर्देश दिए हैं। आरटीओ की सख्ती के बाद अब कोई विक्रेता दूसरे के लाइसेंस पर वाहन बेचते मिला तो उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।
                    http://www.narayan98.co.in/
Bareilly: अब वाहन विक्रेताओं की आई शामत, परिवहन विभाग हुआ सख्त                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8