BAREILLY:  अब पैथकाइंड नहीं करेंगा सैंपलिंग, लगातार तीन रिपोर्ट गलत आने के कारण लगाई रोक

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) की जांच के लिए इंडियन काउंसिल फॉर मेडिकल रिसर्च (ICMR) ने दो कॉर्पोरेट लैब (Corporate Lab) लाल पैथोलॉजी और पैथकाइंड को कोरोना की मंजूरी दे दी थी। इससे आर्थिक रूप से संपन्न और इमरजेंसी (Emergency) में जांच कराने वाले लोगों के लिए यह सराहनीय पहल बताई गई थी। जिले में
 | 
BAREILLY:  अब पैथकाइंड नहीं करेंगा सैंपलिंग, लगातार तीन रिपोर्ट गलत आने के कारण लगाई रोक

बरेली: कोरोना वायरस (Corona Virus) की जांच के लिए इंडियन काउंसिल फॉर मेडिकल रिसर्च (ICMR) ने दो कॉर्पोरेट लैब (Corporate Lab) लाल पैथोलॉजी और पैथकाइंड को कोरोना की मंजूरी दे दी थी। इससे आर्थिक रूप से संपन्न और इमरजेंसी (Emergency) में जांच कराने वाले लोगों के लिए यह सराहनीय पहल बताई गई थी।
BAREILLY:  अब पैथकाइंड नहीं करेंगा सैंपलिंग, लगातार तीन रिपोर्ट गलत आने के कारण लगाई रोकजिले में पैथकाइंड की जांच रिपोर्ट पर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं। बीते दिनों 3 मरीजों की पैथकाइंड लैब में जांच कराई गई‌ और जांच में कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona Report Positive) पाई गई थी। लेकिन आईवीआरआई (IVRI) की जांच में रिपोर्ट नेगेटिव आई। उच्च अधिकारियों तक मामला पहुंचने पर उन्होंने पैथकाइंड लैब के कलेक्शन सेंटर्स (Collection centres) पर सैंपल लेने की प्रक्रिया को अग्रिम आदेश तक रोक लगा दी है। जिले में पैथकाइंड के चार सेंटर्स हैं। जिनमें प्राइवेट हॉस्पिटल से आने वाले मरीजों के सैंपल लिए जा रहे थे।