BAREILLY: अब पुलिस के वाहन बनेंगे तीसरी आंख, ऐसे करेंगे निगरानी

बरेली: उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) समय के साथ हाईटेक (Hightech) होती नजर आ रही है। अब धरना प्रदर्शन के दौरान उग्र रूप धारण कर माहौल बिगाड़ने वाले उपद्रवियों पर पुलिस की सीधी नजर रहेगी। उपद्रवियों पर नजर रखने के लिए पुलिस तीसरी आंख का इस्तेमाल करने जा रही है। इसके लिये पुलिस हमेशा
 | 
BAREILLY: अब पुलिस के वाहन बनेंगे तीसरी आंख, ऐसे करेंगे निगरानी

बरेली: उत्‍तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) समय के साथ हाईटेक (Hightech) होती नजर आ रही है। अब धरना प्रदर्शन के दौरान उग्र रूप धारण कर माहौल बिगाड़ने वाले उपद्रवियों पर पुलिस की सीधी नजर रहेगी। उपद्रवियों पर नजर रखने के लिए पुलिस तीसरी आंख का इस्तेमाल करने जा रही है। इसके लिये पुलिस हमेशा साथ चलने वाली गाड़ियों में सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) लगाने जा रही है। इन सीसीटीवी कैमरों की मदद से खुराफातियों की पहचान कर उनपर कार्रवाई करने में मदद मिलेगी।
BAREILLY: अब पुलिस के वाहन बनेंगे तीसरी आंख, ऐसे करेंगे निगरानीखुराफातियों ने दिल्ली में तोड़ दिए थे कैमरे
लखनऊ और दिल्ली समेत देश के कई हिस्सों में सीएए (CAA) के विरोध में धरना प्रदर्शन हुए। जिसमें खुराफातियों ने जमकर उत्पात मचाया गया और जान-माल का भी भारी नुकसान हुआ। जिसमें उपद्रवियों की पहचान करने के लिए पुलिस को कैमरों की मदद लेनी पड़ी। सीसीटीवी से भी फुटेज (Footage) देखी गईं लेकिन खुराफातियों ने पहले ही सीसीटीवी तोड़ डाले थे ताकि वह पकड़े न जा सकें। इसी कारण पुलिस अपने वाहनों में ही सीसीटीवी लगाने जा रही है। इससे खुराफातियों की हरकतों पर नजर रखने में आसानी होगी।