Bareilly: अब पुलिस के इस ऑपरेशन से होगा अपराधियों का सफाया

यूपी पुलिस प्रदेश में अपराध खत्म करने के लिए तरह-तरह का ऑपरेशन (operation) चला रही है। बरेली रेंज में अपराधियों के खिलाफ ऑपरेशन पाताल, बंधन, बिजली फिर ऑपरेशन बंजारा चलाकर जिस तरह से अपराधियों के अपराध पर लागम लगाई है। अब ठीक ऐसा ही अभियान सूदखोरों के खिलाफ चलाया जाएगा। सूदखोरों की बढ़ती शिकायतें और
 | 
Bareilly: अब पुलिस के इस ऑपरेशन से होगा अपराधियों का सफाया

यूपी पुलिस प्रदेश में अपराध खत्म करने के लिए तरह-तरह का ऑपरेशन (operation) चला रही है। बरेली रेंज में अपराधियों के खिलाफ ऑपरेशन पाताल, बंधन, बिजली फिर ऑपरेशन बंजारा चलाकर जिस तरह से अपराधियों के अपराध पर लागम लगाई है। अब ठीक ऐसा ही अभियान सूदखोरों के खिलाफ चलाया जाएगा।
Bareilly: अब पुलिस के इस ऑपरेशन से होगा अपराधियों का सफाया
सूदखोरों की बढ़ती शिकायतें और आए दिन सूदखोरों से परेशानी लोगों द्वारा खुदकुशी के बढ़ते मामलों को लेकर अब डीआइजी ने रेंज के अवैध सूदखोरों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रवाई की तैयारी शुरु कर दी है। इसके लिए ऑपरेशन मुक्ति (operation Mukti) के तहत अभियान चलाया जाएगा। डीआइजी राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि ऑपरेशन मुक्ति की जिम्मेदारी एएसपी को दी जाएगी। सूदखोरी की शिकायत मिलते ही सेल में तैनात पुलिसकर्मी उसकी जांच करेंगे।

इस सेल में किसी की सिफारिश नहीं सुनी जाएगी। एएसपी आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर सकेंगे। जांच में पता चला है कि शहर के कई लोग बिना लाईसेंस के सूदखोरी कर रहे है। जो भी इनके चंगुल में फंसता उसकी जमीन, मकान, जेवर सब बिक जाता है। सेल बनने के बाद सूदखोरों की पैरवी और वसूली करने वालों पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई की जाएगी।
                          http://www.narayan98.co.in/
Bareilly: अब पुलिस के इस ऑपरेशन से होगा अपराधियों का सफाया                        https://youtu.be/yEWmOfXJRX8