BAREILLY: अब जिले में इस प्रणाली से खुलेगी दुकानें, ‌मुख्य व्यापारियों के साथ विकास भवन में हुई बैठक

बरेली: पुलिस अधिकारियों (Police officers) ने रोस्टर प्रणाली (Roster system) को लेकर मुख्य व्यापारियों के साथ विकास भवन में बैठक की। व्यापारियों ने बरेली की समस्त दुकानों को खोलने का आग्रह किया जिस पर जिलाधिकारी (DM) ने आश्वासन दिया कि आज रात तक रोस्टर जारी हो जाएगा और उसी के अनुसार ही दुकानें (Shops) खोली
 | 
BAREILLY: अब जिले में इस प्रणाली से खुलेगी दुकानें, ‌मुख्य व्यापारियों के साथ विकास भवन में हुई बैठक

बरेली: पुलिस अधिकारियों (Police officers) ने रोस्टर प्रणाली (Roster system) को लेकर मुख्य व्यापारियों के साथ विकास भवन में बैठक की। व्यापारियों ने बरेली की समस्त दुकानों को खोलने का आग्रह किया जिस पर जिलाधिकारी (DM) ने आश्वासन दिया कि आज रात तक रोस्टर जारी हो जाएगा और उसी के अनुसार ही दुकानें (Shops) खोली जाएंगी।
BAREILLY: अब जिले में इस प्रणाली से खुलेगी दुकानें, ‌मुख्य व्यापारियों के साथ विकास भवन में हुई बैठकइस बैठक में पुलिस अधिकारियों के सामने यह बात रखी गई कि हॉटस्पॉट (Hotspot) छोड़कर बैरियर को जगह-जगह मेन रोड से हटा दें, इनकी वजह से जाम लग रहा है। इस विषय पर पुलिस अधिकारियों ने आश्वासन दे दिया‌ दिया है कि वे जरूरत के हिसाब से ही बैरियर को लगाएंगे। इस बैठक में सभी संगठनों की मुख्य पदाधिकारी मौजूद रहे और सभी व्यापारियों ने अपने विचार रखे।