Bareilly: अब ऐसे लोगों की होगी निगरानी जो मेडिकल स्टोर पर लेने आएंगे ये दवा

Bareilly: जिले में कोरोना के मरीज (Corona patients) मिलने के बाद प्रशासन और ज्यादा अलर्ट (alert) हो गया है। अब प्रशासन उन मेडिकल स्टोरों (Medical Store) पर भी नजर रखेगी जहां लोग खांसी और बुखार की दवाई लेने आएंगे। अगर किसी व्यक्ति को खांसी और बुखार है तो ऐसे व्यक्तियों का डाटा (data) तैयार किया
 | 
Bareilly: अब ऐसे लोगों की होगी निगरानी जो मेडिकल स्टोर पर लेने आएंगे ये दवा

Bareilly: जिले में कोरोना के मरीज (Corona patients) मिलने के बाद प्रशासन और ज्यादा अलर्ट (alert) हो गया है। अब प्रशासन उन मेडिकल स्टोरों (Medical Store) पर भी नजर रखेगी जहां लोग खांसी और बुखार की दवाई लेने आएंगे। अगर किसी व्यक्ति को खांसी और बुखार है तो ऐसे व्यक्तियों का डाटा (data) तैयार किया जाएगा। मेडिकल स्टोर पर दवाई खरीदते समय उनका पूरा ब्यौरा लिखा जाएगा।
Bareilly: अब ऐसे लोगों की होगी निगरानी जो मेडिकल स्टोर पर लेने आएंगे ये दवाप्रशासन ने जिले के सभी मेडिकल संचालकों को निर्देश दिए हैं कि यदि कोई ऐसा व्यक्ति दवाई खरीदने आता है तो उसका पूरा ब्यौरा लिखें। अब उन लोगों की भी जानकारी जुटाई जा रही है जो लोग सर्दी (cold), खांसी और बुखार (fever) की दवाएं मेडिकल स्टोर से खरीद रहे हैं। डीएम नितीश कुमार के निर्देश पर ड्रग विभाग ने सभी मेडिकल स्टोर स्वामियों को पत्र भेजा है। दवा (medicine) लेने वालों के बारे में पूरी जानकारी करने के निर्देश दिए गए है। यह कार्य सभी मेडिकल स्टोर संचालकों को अनिवार्य रूप से करना होगा। जो इसका पालन नहीं करेगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।