BAREILLY: अपर जिलाधिकारी वीके सिंह ने प्रवासियों के बीच जाकर किया स्‍थिति का मुआयना

बरेली: कोरोना महामारी के कारण दूसरे राज्यों से घर आने वाले प्रवासी श्रमिकों (Migrant workers) को उनके गांव में राशन और रोजगार उपलब्ध कराने के निर्देश दिए गए हैं। इसको लेकर फतेहगंज पश्चिमी कस्बे में अपर जिलाधिकारी वीके सिंह (Additional District Magistrate VK Singh) ने मौके पर प्रवासी श्रमिकों के बीच जाकर स्थिति का जायजा
 | 
BAREILLY: अपर जिलाधिकारी वीके सिंह ने प्रवासियों के बीच जाकर किया स्‍थिति का मुआयना

बरेली: कोरोना महामारी के कारण दूसरे राज्‍यों से घर आने वाले प्रवासी श्रमिकों (Migrant workers) को उनके गांव में राशन और रोजगार उपलब्ध कराने के निर्देश दिए गए हैं। इसको लेकर फतेहगंज पश्चिमी कस्बे में अपर जिलाधिकारी वीके सिंह (Additional District Magistrate VK Singh) ने मौके पर प्रवासी श्रमिकों के बीच जाकर स्‍थिति का जायजा लिया।
BAREILLY: अपर जिलाधिकारी वीके सिंह ने प्रवासियों के बीच जाकर किया स्‍थिति का मुआयनाकस्बे में बाहर से आए प्रवासी श्रमिकों को मिल रही सुविधाओं का मुआयना किया। उन्‍होंने मोहल्ला साहूकारा के निवसी धर्मपाल के घर जाकर उनसे जानकारी ली। साथ ही लोगों को जागरुक करने के  लिए वहां लगाए गए कोविड-19 पोस्टर (Covid-19 poster) की जांच की। इसके अलावा कस्बे के सभी कोटेदारों को आदेश दिया कि बाहर से आए सभी प्रवासी श्रमिकों के घर-घर जाकर खाद्यान्न उपलब्ध कराएं। उन्‍होंने वहां मौजूद स्वास्थ्य विभाग, राजस्व विभाग, नगरीय निगरानी समितियों, एएनएम, सफाई नायक, पुलिस प्रशासन को दिशा निर्देश दिए।