BAREILLY: अनलॉक-1 में मिली राहत, शासन के आदेश पर खुले एनसीडी क्लीनिक और टीबी की ओपीडी

बरेली: सोमवार को जिला अस्पताल में ओपीडी (OPD in District Hospital) खोलते ही पर्चा काउंटर पर मरीजों की लंबी कतार देखने को मिली। शासन के आदेश पर टीबी और एचआईवी के मरीजों (TB and HIV patients) के लिए ओपीडी खोली गई है। इसके साथ ही एनसीडी क्लीनिक (NCD Clinic) भी खोले गए। इसके पहले दिन
 | 
BAREILLY: अनलॉक-1 में मिली राहत, शासन के आदेश पर खुले एनसीडी क्लीनिक और टीबी की ओपीडी

बरेली: सोमवार को जिला अस्पताल में ओपीडी (OPD in District Hospital) खोलते ही पर्चा काउंटर पर मरीजों की लंबी कतार देखने को मिली। शासन के आदेश पर टीबी और एचआईवी के मरीजों (TB and HIV patients) के लिए ओपीडी खोली गई है। इसके साथ ही एनसीडी क्लीनिक (NCD Clinic) भी खोले गए। इसके पहले दिन में करीब 70 मरीजों ने पर्चा बनवाया।

BAREILLY: अनलॉक-1 में मिली राहत, शासन के आदेश पर खुले एनसीडी क्लीनिक और टीबी की ओपीडीलॉकडाउन के लागू होने के बाद से शासन के निर्देश पर जिला अस्पताल की ओपीडी (OPD) बंद थी। इससे पहले शासन ने इमरजेंसी खोलने की अनुमति दी और वहां केवल इमरजेंसी मरीज (Emergency patient) ही देखे जा रहे हैं। अनलॉक-1 के साथ ही सोमवार को शासन के आदेश पर जिला अस्पताल में पर्चा काउंटर (Form counter) और टीबी की सीबीनाट लैब खोले गए।