BAREILLY: अधिवक्ता पर फर्जी मुकदमा लिखवाने के कारण अधिवक्ता संघ ने जताई नाराजगी, डीआईजी से की न्याय की गुहार

बरेली: अधिवक्ता (Advocate) पर लूट का फर्जी मुकदमा लिखवाने से अधिवक्ता संघ ने नाराजगी जताई और अधिवक्ताओं ने डीआईजी (DIG) से मुलाकात की। और डीआईजी ने शिकायत सुनकर जांच का आश्वासन दिया है। थाना भमोरा ग्राम लगवा में एक अधिवक्ता के खिलाफ फर्जी लूट का मुकदमा (Court case) लिखवाने पर अधिवक्ता संघ (Advocates Association) ने
 | 
BAREILLY: अधिवक्ता पर फर्जी मुकदमा लिखवाने के कारण अधिवक्ता संघ ने जताई नाराजगी, डीआईजी से की न्याय की गुहार

बरेली: अधिवक्ता (Advocate) पर लूट का फर्जी मुकदमा लिखवाने से अधिवक्ता संघ ने नाराजगी जताई और अधिवक्ताओं ने डीआईजी (DIG) से मुलाकात की। और डीआईजी ने शिकायत सुनकर जांच का आश्वासन दिया है।
BAREILLY: अधिवक्ता पर फर्जी मुकदमा लिखवाने के कारण अधिवक्ता संघ ने जताई नाराजगी, डीआईजी से की न्याय की गुहारथाना भमोरा ग्राम लगवा में एक अधिवक्ता के खिलाफ फर्जी लूट का मुकदमा (Court case) लिखवाने पर अधिवक्ता संघ (Advocates Association) ने डीआईजी से शिकायत की और न्याय देने की मांग की। एडवोकेट देवेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि मैं गांव में प्रधानी का चुनाव लड़ता हूं, वहीं दूसरे पक्ष से बर्खास्त सिपाही सुखदेव शर्मा के परिवार के लोग भी प्रधानी का चुनाव लड़ते हैं। इसीलिए सिपाही सुखदेव शर्मा ने सौरभ के साथ मिलकर हमारे ऊपर लूट का फर्जी मुकदमा लिखवा दिया है। इस मौके पर पर एडवोकेट मनोज बाजपेयी, समीर, दिलशाद खान और शाहिद खान आदि लोग मौजूद रहे।