Bareilly: अगर कंप्यूटर प्रशिक्षण स्कॉलरशिप लेनी है, तो आपके पास एक और है मौका

नई दिल्ली की ओर से महर्षि दयानंद वोकेशनल ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट (Maharishi Dayanand Vocational Training Institute) ने कंप्यूटर प्रशिक्षण स्कॉलरशिप परीक्षा (Computer Training Scholarship Exam) कराई। यह परीक्षा चार पालियों में कराई गई। परीक्षा को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए बरेली में 3 परीक्षा केंद्र- राजकुमार इंटर कॉलेज, जीएसएम इंटर कॉलेज और आरके कान्वेंट
 | 
Bareilly: अगर कंप्यूटर प्रशिक्षण स्कॉलरशिप लेनी है, तो आपके पास एक और है मौका

नई दिल्ली की ओर से महर्षि दयानंद वोकेशनल ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट (Maharishi Dayanand Vocational Training Institute) ने कंप्यूटर प्रशिक्षण स्कॉलरशिप परीक्षा (Computer Training Scholarship Exam) कराई। यह परीक्षा चार पालियों में कराई गई। परीक्षा को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए बरेली में 3 परीक्षा केंद्र- राजकुमार इंटर कॉलेज, जीएसएम इंटर कॉलेज और आरके कान्वेंट कॉलेज को परीक्षा केंद्र बनाया गया।
Bareilly: अगर कंप्यूटर प्रशिक्षण स्कॉलरशिप लेनी है, तो आपके पास एक और है मौकाकम्प्यूटर प्रशिक्षण स्कालरशिप परीक्षा में 6580 स्टूडेंट्स ने परीक्षा दी तथा 822 स्टूडेंट्स अनुपस्थित रहें। इस परीक्षा में प्राप्तांक के आधार पर स्कालरशिप दी जायेगी। शत प्रतिशत प्राप्तांक आने पर निशुल्क कंप्यूटर शिक्षा के साथ ही हर माह स्कालरशिप भी प्रदान की जायेगी।

जिन स्टूडेंट (Student) की परीक्षा किसी कारण से छूट गयी है वह अपनी परीक्षा 22 मार्च को दे सकतें है। अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी ऐपीएन इंस्टिट्यूट (APN Institute) की ब्रांच में संपर्क कर सकतें हैं। स्टूडेंट्स का प्रशिक्षण ऐपीएन इंस्टिट्यूट ऑफ एजुकेशन की ब्रांच चौपला, सुभाष नगर और डीडीपुरम  में कराया जायेगा।