Bareilly: अखिलेश यादव पर अभद्र टिप्पणी से भड़के सपाई, एसएसपी से मिलकर कही यह बात

न्यूज टुडे नेटवर्क समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ सोशल मीडिया पर की जा रही अभद्र टिप्पणियों पर समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों ने कड़ी नाराजगी जताई है। जिला अध्यक्ष अगम मौर्य के निर्देश पर समाजवादी पार्टी के युवा नेता अनूप यादव फहीम हैदर अजाज अहमद करण सिंह समेत तमाम
 | 

न्यूज टुडे नेटवर्क
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ सोशल मीडिया पर की जा रही अभद्र टिप्पणियों पर समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों ने कड़ी नाराजगी जताई है। जिला अध्यक्ष अगम मौर्य के निर्देश पर समाजवादी पार्टी के युवा नेता अनूप यादव फहीम हैदर अजाज अहमद करण सिंह समेत तमाम लोग एसएसपी से मिले उन्होंने अखिलेश यादव के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वालों पर कड़ी कार्यवाही की मांग की। सपाइयों ने एसएसपी को सभी सबूत भी सौंपे।
Bareilly: अखिलेश यादव पर अभद्र टिप्पणी से भड़के सपाई, एसएसपी से मिलकर कही यह बात
सोशल मीडिया पर जहर फैला रहे हैं कुछ लोग
सपाइयों ने एसएसपी से कहा कि कुछ लोग सोशल मीडिया के जरिए लगातार समाज में जहर फैलाने का काम कर रहे हैं। इससे लोगों में एक दूसरे के प्रति द्वेष पैदा हो रहा है। यह खतरनाक हो सकता है। इसलिए पुलिस-प्रशासन ऐसी सभी आईडी को चिन्हित करके उनके खिलाफ कार्रवाई करे। समाजवादी पार्टी के जिला प्रवक्ता मयंक शुक्ला मोंटी ने बताया कि एसएसपी ने सपा नेताओं को ऐसे सभी सोशल मीडिया अकाउंट को चिन्हित करने और उन पर करवाई करने का भरोसा दिलाया है। समाजवादी पार्टी के नेता अपने स्तर पर भी ऐसी आईडी को चिन्हित कर रहे हैं और सभी का ब्यौरा जुटाने के बाद पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों से मिलकर कार्यवाही की मांग करेंगे।

यहाँ भी पढ़े

BAREILLY: कोरोना महामारी के दौरान सफाई कर्मचारियों कर रहें है क्षेत्रवासियों के जावन की रक्षा