BAREILLY: अंधेरे के कारण नाले में गिरा बेजुबान जानवर, सुबह कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया

बरेली: चौपुला रोड पर नगर निगम (Municipal Council) द्वारा बनवाए गए नाले की बाउंड्री (Boundary) काफी समय से टूटी हुई है। जिसके कारण रात के अंधेरे में उस रास्ते से गुजर रहा बेजुबान जानवर (Animal) उस नाले में गिर गया। सुबह सूचना मिलने पर उसे निकाला गया। उस क्षेत्र के रहने वाले कौशल ने सुबह
 | 
BAREILLY: अंधेरे के कारण नाले में गिरा बेजुबान जानवर, सुबह कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया

बरेली: चौपुला रोड पर नगर निगम (Municipal Council) द्वारा बनवाए गए नाले की बाउंड्री (Boundary) काफी समय से टूटी हुई है। जिसके कारण रात के अंधेरे में उस रास्ते से गुजर रहा बेजुबान जानवर (Animal) उस नाले में गिर गया। सुबह सूचना मिलने पर उसे निकाला गया।
BAREILLY: अंधेरे के कारण नाले में गिरा बेजुबान जानवर, सुबह कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गयाउस क्षेत्र के रहने वाले कौशल ने सुबह जब देखा कि एक सांड नाले में गिरा हुआ है,‌ तब उसकी जानकारी नगर निगम को दी। नगर निगम की टीम (Team) मौके पर पहुंची और बुलडोजर (Bulldozer) की सहायता से काफी मशक्कत करने के बाद उसे बाहर निकाला जा सका। कौशल ने बताया कि यह नाला काफी समय से खुला हुआ है। इसमें कई बार बाइक सवार भी गिर चुके हैं। लेकिन नगर निगम ने नाले को अभी तक ठीक नहीं कराया है। इसी कारण इसमें बेजुबान जानवर गिर जाते हैं और अगर हम लोग उसे नहीं देखते तो शायद उसकी नाले में ही मौत हो जाती।

यहाँ भी पढ़े

Bear Shops: शराबी नहीं तोड़ेंगे अब सोशल डिस्टेंसिंग, दुकानों पर पुलिस करेगी ये काम

COVID 19: कानून मंत्रालय में कोरोना ने दी दस्तक, इस भवन को किया गया सील