BAREILLY: होली के मौके पर एडीजी ने दिए मिश्रित आबादी वाले इलाकों को सख्‍त निर्देश

BAREILLY: एडीजी अविनाश चंद्रा ने होली के अवसर पर मिश्रित आबादी वाले क्षेत्रों की कड़ी निगरानी रखने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने लोगों से अपील की है कि कानून व्यवस्था बनाए रखें। कानून के विरुद्ध काम करने वालों पर प्रभावी एवं निष्पक्षतापूर्वक कार्रवाई की जाएगी। ड्रोन कैमरो (Drone Camera) से मिश्रित आबादी वाले इलाकों की निगरानी भी की जाएगी।
POLICE ALERTED ON HOLI AS PER ADG'S INSTRUCTIONउन्होंने सभी धर्मों (Religions) के महत्वपूर्ण व्यक्तियों के साथ समन्वय रखते हुए उनसे निरंतर संवाद रखने को कहा है। आबकारी विभाग (excise department) के पदाधिकारियों से समन्वय स्थापित कर सचल दस्ते के रूप में छापेमारी व आकस्मिक चेकिंग (checking) करने का निर्देश देते हुए उन्होंने अवैध शराब मुख्यतः मिथाइल अल्कोहल (mythyl alcohol) से शराब बनाने वालों एवं शराब भट्टियों तथा अन्य प्रांत से शराब तस्करी करने वालों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही करने का निर्देश दिया है।

प्रदेश के डीजीपी एचसी अवस्थी ने भी निर्देश दिए हैं कि सीएमओ (CMO) से संबंध स्थापित कर जिला अस्पताल एवं अन्य अस्पतालों को अलर्ट पर रखा जाए और आकस्मिक चिकित्सा सेवाएं (Emergency Medical Services) दिन और रात में सुचारू रखी जाए।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें