BAREILLY: सीडीओ ने हारूनगला स्कूलों का निरीक्षण कर बच्‍चों को पढ़ाया

बरेली : मिशन प्रेरणा (Mission Prerna) को आगे बड़ाते हुए सीडीओ (Chief Development Officer) ने हारूनगला स्कूलों का निरीक्षण किया। शिक्षक की भूमिका निभाते हुए उन्‍होंने स्कूलों की शिक्षा व्‍यवस्‍था का भी जायजा लिया।
Mission Prernaउन्होंने शिक्षकों को निर्देश देते हुए कहा कि सभी शिक्षक (Teacher) कड़ी मेहनत करें ताकि मिशन प्रेरणा में बरेली को नंबर वन स्थान पर लाया जा सके। सीडीओ ने हारूनगला के जूनियर हाई स्कूल प्रथम, द्वितीय और प्राथमिक विद्यालय (Primary School) हारूनगला प्रथम का निरीक्षण किया। वहां उन्‍होंने क्लास के बच्चों की पढ़ाई के साथ-साथ एजुकेशन एक्टिविटी (Education Activity) में भाग लिया। जूनियर हाई स्कूल हारूनगला प्रथम के प्रभारी प्रधानाध्यापक को और बेहतर कार्य करने को कहा। उन्होंने नगर क्षेत्र के समस्त स्कूल में मिड-डे मील में दिए जाने वाले भोजन की गुणवत्ता का भी निरीक्षण किया। उनके साथ खंड शिक्षा अधिकारी नगर देवेश राय भी मौजूद रहे।

स्कूल में भैंस बंधी देख फटकारा
जूनियर हाई स्कूल हरुनगला के परिसर में 5-6 से भैंस बंधी हुई देख, उन्‍होंने भैंस बांधने वालों को बुलाकर फटकार लगाई और कहा कि विद्यालय भूमि पर अनावश्यक कब्जा ना करें अन्यथा कठोर कार्रवाई की जाएगी

उत्तराखंड की बड़ी खबरें