BAREILLY: भाजपा विधायक की बेटी से भाग कर शादी करने वाले अजितेश एक बार फिर आए चर्चा में, सरेआम की गुंडागर्दी

बरेली: भाजपा विधायक (BJP MLA) राजेश मिश्रा और पप्पू भरतौल की बेटी साक्षी मिश्रा से अंतर्जातीय विवाह (Inter-caste marriage) करके सुर्खियों में आए अजितेश ने बीती रात अपने दोस्त सपा नेता वैभव गंगवार के साथ मिलकर सरेराह गुंडागर्दी की। अजितेश ने दवा व्यापारी को सरेआम पीटा और उनका फोन (Phone) भी छीन लिया। अजितेश की इस गुंडागर्दी का वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह घटना प्रेम नगर थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर चौराहे की है।

Ajiteshअजितेश ने बीती रात सड़क पर दीपांशु नाम के युवक को बेरहमी से पीटा, जिससे उसको गंभीर चोटें आई हैं। बिथरी चैनपुर के भाजपा विधायक पप्पू भरतौल की बेटी के साथ घर से भाग कर शादी करने के बाद अजितेश मीडिया (Media) की सुर्खियों में आए थे। शिकायतकर्ता दीपांशु का कहना है कि वह रात को मेडिकल (Medical) से दवा लेकर अपने घर जा रहे थे कि इस बीच धीमी गति से जा रही एक्सयूवी गाड़ी को उन्होंने ओवरटेक (Overtake) किया। तो एक्सयूवी में सवार अजितेश और सपा नेता वैभव गंगवार ने उनको रोक कर उसके साथ गाली-गलौज व मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि अजितेश शराब के नशे में था। पिटाई से दीपांशु को गंभीर चोटें आई हैं। अजितेश की यह गुंडागर्दी मोबाइल में भी रिकॉर्ड हुई है जिसमें वह गाली गलौज करते दिखाई दे रहे हैं।

SP city blyसलाखों के पीछे आने के बाद अजितेश अपने आप को बेकसूर बता रहे हैं। जबकि उनकी इस गुंडई की कहानी वीडियो साफ बयान कर रहा है। एसपी सिटी (SP City) रविंद्र कुमार ने बताया कि प्रेम नगर पुलिस ने अजितेश और सपा नेता वैभव गंगवार के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आईपीसी (IPC) की धारा 394, 427, 506, 504 धाराओं के तहत अजितेश और वैभव पर मुकदमा दर्ज हुआ है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें