BAREILLY: बोर्ड परीक्षा देकर लौट रहे तीन छात्रों की बाइक टकराने से मौत

BAREILLY: हाईस्कूल (High School) की बोर्ड परीक्षा (board exams) देकर लौट रहे छात्रों की बाइक (bike) बिछिया गांव के सामने भिड़ गईं। हादसे में पांच छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल भेजा। डॉक्टरों ने 2 छात्रों को मृत घोषित कर दिया था। जबकि तीसरे छात्रों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।
students die after returning from board exam
भमोरा के निवासी राजेश सिंह इफको फैक्ट्री (IFFCO Factory) में मजदूरी करते हैं। उनके तीन बच्चों में सबसे बड़ा बेटा रंजीत सिंह हाईस्कूल की अंतिम परीक्षा देने आत्माराम इंटर कॉलेज (Atmaram Inter College) गया था। रंजीत के साथ उसका दोस्त सनी भी गया था। परीक्षा देकर लौटते समय रंजीत की बाइक पर बाकरगंज निवासी दीपक बल्‍लिया भी बैठ गया। वहां से निकलने के बाद देवचरा की ओर से आ रही तेज गति से बाइक से उनकी भिड़ंत हो गई। इस बाइक पर बदायूं के दातागंज के निवासी छात्र रजत कुमार और राजकुमार सवार थे। यह दोनों छात्र भी आदर्श इंटर कॉलेज (Adarsh Inter College) रजपुरा से परीक्षा देकर लौट रहे थे। घटना में सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना मिलते ही पुलिस घटना पर पहुंच गई और सभी को अस्पताल लेकर गए। अस्पताल में डॉक्टरों ने रंजीत व राजकुमार को मृत घोषित कर दिया। बाद में इलाज के दौरान रजत की भी मौत हो गई।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें