BAREILLY:  बिजली कटिया के विवाद में बुजुर्ग को छत से गिराया, मौत

फतेगंज पूर्वी: बिजली (Electricity) की कटिया को लेकर चलते विवाद के बीच-बचाव के लिए गए दबंगों ने बुजुर्ग को छत से गिरा दिया। छत से गिरकर बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गर्इ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया। बुजुर्ग के परिजनों ने पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस की ओर से मामले की जांच की जा रही है।
rudrapur murder caseपुलिस ने बताया कि फतेहगंज पूर्वी के गांव रधौली गोटिया के 50 वर्षीय उदयराज होली के दिन घर में थे। पड़ोस का गुरदीप उनके भाई की छत पर जाकर बिजली की लाइन पर कटिया डाल रहा था। इसी बीच उनके भतीजे गजेंद्र और गुरदीप के बीच कुछ कहासुनी हो गई। इसके बाद दोनों में मारपीट भी शूरु हो गई। जिसके बाद चीख-पुकार की आवाज सुन कर उदयराज अपने भतीजे को बचाने छत पर पहुंच गए। आरोप है तभी दबंगों ने उनके सिर पर ईंट मारकर नीचे गिरा दिया। बुजुर्ग उदयराज की छत से गिरते ही मौके पर ही मौत हो गई।

परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उदयराज के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने पांच लोगों पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपियों को जल्‍द ही जेल भेजा दिया जाएगा।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें