BAREILLY: फरीदपुर में महिला का शव बरामद, रेप के बाद हत्‍या की आशंका

बरेली के फरीदपुर कस्बे में सेंट मैरी स्कूल (St. Mary’s School) के पास झाड़ियों के बीच से एक महिला का शव मिला है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव की शिनाख्त (Identification of dead body) कराने की कोशिश की, लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई। फील्ड यूनिट टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। आशंका जताई जा रही है कि रेप के बाद महिला की हत्या की गई है। सीओ ने घटनास्थल का दौरा करके मामले को जल्‍द सुलझाने के निर्देश दिए हैं।

dead_body_thrown_in_bushes_after_killing_woman_in_faridpur_घटना फरीदपुर कस्‍बे की है। रविवार को गौसगंज गांव के काम पर जा रहे लोगों ने सेंट मैरी स्कूल के पास की झाड़ियों में एक महिला का शव (Woman’s dead body) पड़ा देखा। जिसकी सूचना उन्‍होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर सीईओ नागेंद्र यादव और कोतवाल धनंजय सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों (villagers) को बुलाकर महिला के शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की। लेकिन महिला की कोई पहचान नहीं हो सकी।

http://www.narayan98.co.in/

naryan college

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8

वहीं मौके पर पहुंची फील्ड यूनिट टीम (Field unit team) ने साक्ष्य जुटाए। प्रत्यक्षदर्शियों का मानना है कि महिला की रेप के बाद हत्या की गई है। कोतवाल धनंजय सिंह ने बताया कि महिला की शिनाख्त कराने की कोशिश की जा रही है। हत्या के कारणों को जानने के लिए महिला का शव पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेजा गया है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें