BAREILLY: पुलिस लाइन में जमकर खेली गई होली

HOLI 2020: होली के त्योहार को शांतिपूर्ण ढंग से कराने के लिए पुलिसकर्मी (Policeman) व आला अफसर त्‍योहार पर जी जान से लगे रहे। और शहर में शांतिपूर्ण (Peaceful) ढंग से होली का पर्व (Holi Festival) पूर्ण कराया। पुलिसकर्मी होली के एक दिन बाद होली मनाते हैं। इस कार्यक्रम (Program) में सभी पुलिसकर्मी व जिले के आला अफसर भी मौजूद रहे।

Police holi
news today network

पुलिसकर्मियों ने बुधवार को पुलिस लाइन (Police Line) में होली उत्सव मनाया। जिसमें जिले के अधिकारियों (Officers) ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। पुलिस लाइन में पुलिस कर्मियों के लिए होली खेलने का खास इंतजाम किया गया था। सभी पुलिसकर्मियों ने अपने अधिकारियों के रंग गुलाल लगाकर होली खेलना शुरू की तो हल्के हल्के पुलिस लाइन में मौजूद सभी रंग में सराबोर हो गए। और ढोल धमाके पर झूमते नजर आए।

Police holi
news today network

कार्यक्रम में मौजूद जिलाधिकारी (Collector) नीतीश कुमार ने सभी शहरवसियों को शांतिपूर्ण ढंग से होली का पर्व मनाने की बधाई दी। वही पुलिसकर्मियों को होली की बधाई देते हुए पुलिस कप्तान शैलेंद्र कुमार पांडेय ने बताया कि हमारी पुलिस टीम ने शहर के सहयोग के साथ होली का पूर्व शांतिपूर्ण ढंग से कराया है। आज हम लोग होली का पर्व मना रहे हैं मैं इस मौके पर सभी शहरवासियों और पुलिसकर्मियों को बधाई देता हूं।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें