BAREILLY: नगर निगम के इस काम से नाराज व्‍यापारियों ने किया प्रदर्शन

बरेली: हिंदी टॉकीज (Hindi Talkies) के पीछे नगर निगम (Municipal Corporation) की जेसीबी (JCB) शहर में जलभराव की समस्याओं को दूर करने के लिए नगर निगम लगाता प्रयास कर रहा है। सोमवार को जब नगर निगम की टीम हिंदी टॉकीज के पीछे बने नाले को खोदने के लिए पहुंची तो नाले पर लगे अतिक्रमण (Encroachment) को हटाने की बात जब व्यापारियों से कही तब व्यापारी उत्तेजित हो गए और नगर निगम की टीम से हंगामा करने लगे। देखते ही देखते सभी व्यापारी लामबंद होकर अपनी-अपनी दुकानों को बंद करके प्रदर्शन करने लगे। इसको देखते हुए नगर निगम टीम ने कोतवाली से पुलिस बल (Police Force) को बुलवाया। पुलिस के आने के बाद ही मामला शांत हुआ।

nager negam
news today network

विरोध कर रहे व्यापारी पंकज बंसल का कहना है की हम पिछले 25 वर्षों से यहां कारोबार कर रहे हैं आए दिन हमें नगर निगम परेशान करता आ रहा है। जिससे कारोबार ठप हो जाता है इसीलिए हम सब व्यापारियों ने आज मार्केट बंद करके विरोध जताया है। वहीं मौजूद 18 साल से काम कर रहे वसीम रहमान का कहना है कि हम लोग यहां से ही अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं लेकिन नगर निगम हमें व्यापार नहीं करने दे रहा है। जिसकी वजह से हमारा परिवार भुखमरी की कगार पर पहुंच जाता हैं। अगर सरकार हमें हटाने का काम कर रही है तो हमें कहीं ऐसी जगह दे जहां हम अपना कारोबार कर सकें और अपने परिवार का पालन पोषण कर सकें।

nager negam
news today network

अतिक्रमण प्रभारी का कहना है कि इस नाले पर व्यापारियों द्वारा अतिक्रमण किया गया था। इनको बगैर हटाए नाली की सफाई नहीं हो सकती थी और जब तक नाला साफ नहीं होगा तब तक पानी की निकासी नहीं हो सकेगी इसलिए यह कदम उठाया गया है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें
A valid URL was not provided.