BAREILLY: दरगाह आला हजरत पर ऐसे अदा हुई जमात उल विदा की नवाज, ‌शासन की गाइडलाइंस का किया पालन

बरेली: दरगाह आला हजरत (Dargah ala Hazrat) पर जमात उल विदा की नवाज (Nawaz) आज 4 बजे अदा की गई। दरगाह के प्रमुख हजरत मौलाना सुब्हान रजा़ खान (सुब्हानी मियां) के साथ खानदान के बुजुर्ग शख्सियतों ने रजा मस्जिद में व बाकी सभी लोगों ने घरों से ही नमाज अदा की।
Dargah Ala hazratइस मौके पर दरगाह के सज्जादानशीन मुफ्ती अहसन रजा कादरी (अहसन मियां) ने लोगों को मुबारकबाद देते हुए कहा कि आप सभी ने मुकद्दस रमजान (Ramadan) में हुकूमत द्वारा तय गाइडलाइंस (Guidelines) पर न सिर्फ अमल किया। बल्कि उलेमा की जानिब से दिए गए मशवरें पर कायम रहे। उन्होंने कहा ईद पर सभी लोग खुद को भीड़ से बचाएं और घरवालों के साथ ईद (Eid) खुशियां मनाएं। अपने घरों में दावत एहतिमाम न करें और न ही किसी के घर जाएं।

ईद की खरीदारी और खाने पीने की चीजों को बिना जरूरत न खरीदें। साथ ही बाजारों में भीड़ भी जमा न करें। आप लोग अभी तक स्वास्थ्य (Health) व अन्य विभाग इस महामारी (Epidemic) में उनकी मदद करते आए हैं और आगे भी करते रहे। दरगाह से जुड़े नासिर कुरैशी ने बताया कि जमात अलविदा के मौके पर किला की जामा मस्जिद समेत शहर की सभी छोटी मस्जिदों में शासन की गाइडलाइंस के अनुसार लोगों ने नमाज अदा की और बाकी लोगों ने घरों में नवाजे जो हर अदा किया।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें