BAREILLY: अनलॉक-1 में खिलाड़ियों के लिए खुला स्टेडियम, ऐसे मिलेंगी एंट्री

बरेली: अनलॉक-1 के साथ ही प्रशासन ने शहर के कंटेनमेंट जोन (Containment Zone) छोड़कर सभी क्षेत्रों से पाबंदियां हटा ली हैं। अब से प्रशासन ने शहरवासियों की फिजिकल फिटनेस (Physical fitness) के लिए स्टेडियम भी खोल दिया गया। परंतु स्टेडियम में एंट्री कार्ड दिखाकर ही अंदर जाने की अनुमति मिलेगी। इसके अलावा स्‍टेडियम (Stadium) में 10 वर्ष से कम और 65 वर्ष से अधिक आयु के लोगों को प्रवेश की अनुमति नहीं दी गई है।
bly Stadiumकोरोना संक्रमण के चलते स्टेडियम में भीड़ पर काबू पाने के लिए एक बार फिर कार्ड सिस्टम (Card system) शुरू किया गया है। इन कार्ड को तीन वर्गों में बांटा गया है। गणमान्य लोगों के लिए ग्रीन कार्ड, इसकी फीस प्रतिमाह 200 रुपये है। खिलाड़ियों और 18 वर्ष से कम उम्र के बच्चों के लिए व्हाइट कार्ड, इसके लिए पूरे सत्र की फीस 110 रुपये निर्धारित की गई है।

जिम और स्विमिंग पूल शुरू होने पर रेड कार्ड से एंट्री दी जाएगी। स्विमिंग पूल (swimming pool) में सीनियर को 500 रुपये और जूनियर को 300 रुपये प्रति माह फीस देनी होगी। वहीं जिम के लिए 600 रुपये प्रतिमाह फीस रखी गई है। स्‍टेडियम में एंट्री के लिए सुबह 5:30 बजे से  8:30 बजे तक और शाम को 4 बजे से 7  बजे तक समय तय किया गया है।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें