BAREILLY: अगले तीन दिन तक बाजार में बड़े वाहन लेकर जाएंगे तो फंस जाएंगे

BAREILLY: होली की तैयारी के चलते बाजारों (Markets) में काफी भीड़ देखने को मिल रही है। भारी मात्रा में लोग होली की खरीदारी के लिए मार्केट जा रहे हैं। बड़े वाहनों की वजह से कई जगह जाम (Jam) भी लग रहा है। इसके लिये प्रशासन ने लोगों को अलर्ट (Alert) किया है कि खरीदारी के लिए आज से अगले तीन दिन तक बड़े वाहन (Heavy Vehicles) लेकर बाजार की तरफ न निकले नहीं तो जाम में फंस सकते हैं। ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) की ओर से भी जाम को लेकर तैयारियां की गई हैं। वाहनों को रोकने और डायवर्जन (Diversion) की भी व्यवस्था की गई है।
traffic on holi in bareillyहोली की तैयारियों को लेकर बाजार में काफी रौनक देखने को मिल रही है। तैयारियों के चलते लोग भारी मात्रा में खरीदारी के लिए निकल रहे हैं। जाम ना लगे इसके लिए ट्रैफिक पुलिस ने चौराहों पर बैरियर (Barrier) लगाकर वाहनों को रोकने की व्यवस्था की है। ताकि लोग आसानी से बाजारों में खरीददारी कर सकें।

पुलिस ने मुख्य तौर पर अयुबखां चौराहा (Ayub Khan Chowraha), श्‍यामगंज चौराहा (Shyamganj Chowraha), नॉवल्टी (Novelty) और चौपला (Chaupla) से शहर की तरफ आने वाली कारों व बड़े वाहनों का डायवर्जन किया है। जाम से बचने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने अपनी ओर से पूरी व्यवस्था है। फिर भी बाजार में बड़े वाहनों की वजह से जाम लग जाता है। इसके लिये प्रशासन ने अगले तीन दिनों तक बड़े वाहनों को बाजार में न लाने की हिदायत दी है। जिससे ट्रैफिक व्यवस्था सुचारू रूप से चल सके।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें