बनबसा-बगैर पासपोर्ट भारत आ रही थी पाकिस्तानी महिला, ऐसे आयी पकड़ में

बनबसा-भारत आ रही पाकिस्तानी मूल की एक महिला को चेक पोस्ट पर जांच के बाद रोक दिया गया। वह नेपाल के रास्ते भारत आ रही थी। बताया जा रहा है कि महिला वर्तमान में अमेरिका में रह रही है। वह काठमांडू से दिल्ली जा रही थी। इमीग्रेशन चेक पोस्ट पर चेकिंग के दौरान उसके पास
 | 
बनबसा-बगैर पासपोर्ट भारत आ रही थी पाकिस्तानी महिला, ऐसे आयी पकड़ में

बनबसा-भारत आ रही पाकिस्तानी मूल की एक महिला को चेक पोस्ट पर जांच के बाद रोक दिया गया। वह नेपाल के रास्ते भारत आ रही थी। बताया जा रहा है कि महिला वर्तमान में अमेरिका में रह रही है। वह काठमांडू से दिल्ली जा रही थी। इमीग्रेशन चेक पोस्ट पर चेकिंग के दौरान उसके पास पासपोर्ट व वीजा नहीं मिला तो पूछताछ की गई। इस पर महिला ने ओरिजनल पासपोर्ट की बजाय उसकी छायाप्रति दिखाई। पूछताछ में अपना नाम फरीदा मलिक बताया। फरीदा का कहना है कि वह अपना पासपोर्ट काठमांडू में भूल आई है।

बनबसा-बगैर पासपोर्ट भारत आ रही थी पाकिस्तानी महिला, ऐसे आयी पकड़ में

थानाध्यक्ष जसवीर सिंह चौहान के मुताबिक महिला को इमीग्रेशन अधिकारियों ने पुलिस के सुपुर्द किया है। महिला से पूछताछ की जा रही है। फरीदा पाकिस्तान के कराची में 1968 में पैदा हुई और 16 वर्ष बाद वाशिंगटन यूएसए रहने चली गई। जहां 1992 में उसे अमेरिका की नागरिकता मिल गई। फरीदा अच्छी हिंदी बोल रही है और साइबर की भी एक्सपर्ट है। पूछताछ के बाद वैध कागजात उपलब्ध न कराए गए तो उसे या तो वापस काठमांडू भेज दिया जाएगा या विदेशी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Nashe Se Chutkara Kaise Paye