drishti haldwani

बनबसा-जब अचानक इस केन्द्रीय विद्यालय में आ धमके अभिभावक, तो सामने आया गुरूजी का घिनौना चेहरा

1213

बनबसा-देशभर में बलात्कार, दुष्कर्म और छेड़छाड़ की घटनाओं में सजा मिलने के बावजूद लोग सुधरने का नाम नहीं ले रहे है। ऐसा ही एक मामला उत्तराखंड के बनबसा में देखने को मिला। मामना एक केन्द्रीय स्कूल से जुड़ा हुआ है। यहां पढऩे वाली छात्राओं ने पुस्तकालय शिक्षक पर छेडख़ानी और बैड टप करने का आरोप लगाया है।

iimt haldwani

यह जानकारी अभिभावकों को लगी तो वह स्कूल में आ धमके। मामला बनबसा के केंद्रीय विद्यालय नंबर एक सैनिक छावनी से जुड़ा है। इसके बाद अभिभावकों ने छेडख़ानी की शिकायत पुलिस की। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीडि़त छात्राओं और आरोपी शिक्षक से पूछताछ की और उनके बयान दर्ज किए।

girl-molesting, Banbasa, Champawat

शिक्षक पर कार्यवाही की तैयारी में स्कूल प्रबंधन

इस मामले में केंद्रीय विद्यालय नंबर एक के प्रभारी प्राचार्य एलएस अधिकारी ने बताया कि आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई को लेकर आज प्रबंधन समिति की बैठक में निर्णय लिया जाएगा। शिक्षक की इस हरकत से केंद्रीय विद्यालय पढऩे वाले छात्र-छात्राओं के अभिभावकों में गहन आक्रोश व्याप्त है। उधर पुलिस का कहना है कि शिक्षक की यह हरकत अपराध की श्रेणी में आती है। अभिभावकों या छात्राओं की ओर से तहरीर आती है तो शिक्षक के खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि अभी तक पुलिस को तहरीर नहीं दी है। छात्राओं से पूछताछ में इस बात की पुष्टि हुई है कि आरोपी शिक्षक छात्राओं के साथ बैड टच करता रहता था।