बनबसा- नेपाल पुलिस की हिरासत में बनबसा का एक कारोबारी, ऐसे की थी करोड़ों की हेरा फेरा

बनबसा का एक कारोबारी नेपाल पुलिस की गिरफ्त में है, जानकारी के अनुसार नेपाल में एक वर्ष पूर्व कृषि विकास बैंक से पांच करोड़ रुपये हैक करने का मामला सामने आया था। जिस पर कार्यवाही के दौरान पुलिस ने बनबसा के एक कारोबारी को गिरफ्तार किया है। आरोप है, कि कारोबारी ने करीबन पांच करोड़
 | 
बनबसा- नेपाल पुलिस की हिरासत में बनबसा का एक कारोबारी, ऐसे की थी करोड़ों की हेरा फेरा

बनबसा का एक कारोबारी नेपाल पुलिस की गिरफ्त में है, जानकारी के अनुसार नेपाल में एक वर्ष पूर्व कृषि विकास बैंक से पांच करोड़ रुपये हैक करने का मामला सामने आया था। जिस पर कार्यवाही के दौरान पुलिस ने बनबसा के एक कारोबारी को गिरफ्तार किया है। आरोप है, कि कारोबारी ने करीबन पांच करोड़ रूपये हैक कर लिये थे। कोरोबारी ने यह रकम नेपाल के कई लोगों के खातों से निकाली थी।

पुलिस के अनुसार आरोपी यज्ञराज भट्ट के खाते में 45 लाख रुपये ट्रांसफर किए जाने से इस मामले का पूरा खुलासा हो गया। जिस कारण आरोपी इस समय नेपाल पुलिस की हिरासत में है, पुलिस पूछताज के दौरान आरोपी ने अपने कुछ अन्य साथियों के विषय में भी जानकारी दी है।

अरोपी द्वारा बताये बये बनबसा के दो अन्य कारोबारियों पर भी नेपाल पुलिस की नजर है। यह दोनों आरोपी यज्ञराज भट्ट कारोबारी के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। जिन पर पिछले वर्ष नेपाल के कृषि विकास बैंक से नागरिकों के करीब पांच करोड़ रुपयों का गबन करने का आरोप है। आपको बता दें कि नेपाल में अभी इस मामले में 18 आरोपी पकड़े गए हैं, जबकि 20 अन्य फरार हैं।