Banarasi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काशी के इन लोगों से बातचीत कर कहीं ये बातें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गुरुवार की सुबह काशी के उन लोगों से संवाद किया, जो लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने उनके अनुभवों को सुनने के बाद उनकी खूब तारीफ की और कहा कि काशी (Kashi) की जीवटता का कोई मुकाबला नहीं है। हमें काशी
 | 
Banarasi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काशी के इन लोगों से बातचीत कर कहीं ये बातें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गुरुवार की सुबह काशी के उन लोगों से संवाद किया, जो लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने उनके अनुभवों को सुनने के बाद उनकी खूब तारीफ की और कहा कि काशी (Kashi) की जीवटता का कोई मुकाबला नहीं है हमें काशी को एक्सपोर्ट हब (Export Hub) बनाना है। साथ ही आत्मनिर्भर योजना के जरिए ज्यादा से ज्यादा कार्यों को बढ़ावा देना है।
Banarasi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काशी के इन लोगों से बातचीत कर कहीं ये बातेंप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन की शुरुआत हर हर महादेव से की और सभी का अभिवादन किया। उन्होंने कहा कोरोना (Corona) ने दुनिया में खाने-पीने से लेकर काम करने की सभी तरीकों को बदल दिया है। यूपी (UP) में रोजगार और स्वरोजगार की विशेष योजनाएं चलाई जा रही हैं। इससे लाखों कामगारों के लिए रोजगार (Employment) की व्यवस्था की गई है। कोरोना की इस आपदा से निपटने के लिए हम सबको काम करना होगा।

प्रधानमंत्री ने लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान जरूरतमंदों की मदद व सेवा करने वाले काशी के लोगों से संवाद किया। उन्होंने ऐसे लोगों और संस्थाओं के प्रतिनिधियों से वीडियो कांफ्रेंस (Video Conference) के जरिए बात की, जो इस महामारी (Epidemic) के समय में लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। इस दौरान लोगों ने अपने-अपने अनुभवों को साझा किया। प्रधानमंत्री इससे पहले भी अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों से बातचीत करते रहे हैं।

http://www.narayan98.co.in/

Banarasi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काशी के इन लोगों से बातचीत कर कहीं ये बातें

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8