बाजपुर-घर में चल रहा था सेक्स रेकैट का कारोबार, दो सगी बहने और ममेरे भाई-बहन ऐसे करते थे बुकिंग

उत्तराखंड में सेक्स रेकैट का कारोबार लगातार फैल रहा है। खास यूएस नगर आये दिन ऐसे मामले सामने आते है। बाजपुर में पुलिस ने देह व्यापार में लिप्त नौ लोगों को गिरफ्तार किया। जिसमें पांच महिलाएं शामिल है। कोर्ट में पेशी के बाद उन्हें जेल भेज दिया। मौके पर पुलिस ने नौ मोबाइल फोन, 12510 रुपये की नकदी और आपत्तिजनक सामग्री बरामद की।

Sex Racket

Slider

मुखबिर की सूचना पर कोतवाल एनबी भट्ट के नेतृत्व में पुलिस टीम ने भौना कॉलोनी स्थित एक घर में छापा मारा।
पूछताछ में सामने आया कि गैंग लीडर अर्जुन सिंह पंजाब से आकर साल भर से नगर के मोहल्ला भौना इस्लाम नगर क्षेत्र में मकान लेकर देह व्यापार का धंधा चला रहा था देह व्यापार में लिप्त महिलाओं को होटलों सहित अन्य जगहों पर भेजा जाता था। मोबाइल पर सौदे की बातचीत कमल और गुलाब के फूलों का नाम लेकर होती थी। जिससे बातचीत से किसी को शक ना हो। बकायदा ग्राहकों को मोबाइल पर फोटो भेजकर बुकिंग की जाती थी। सीओ दीपशिखा अग्रवाल ने बताया कि गिरफ्तार रुद्रपुर निवासी एक महिला और उसकी सगी बहन तथा गैंग लीडर अर्जुन सिंह की ममेरी बहन भी देह व्यापार में शामिल है।

उनके पास से कई मोबाइल नंबर मिले है। जिनकी खोजबीन की जा रही है। पुलिस द्वारा पकडऩे गये सेक्स रेकैट में पंजाब के मॉडल टाउन बलवीर कॉलोनी होशियारपुर निवासी अर्जुन सिंह गांव बरहैनी निवासी वेदप्रकाश तिवारी, गांव हल्दू खाल धूमाकोट पौड़ी गढ़वाल निवासी अनूप रावत, यूपी के गांव पिपलिया मेहता रामपुर निवासी गुरनाम सिंह और गांव भौना इस्लामनगर निवासी, गदरपुर के गांव रामचंदपुर निवासी एक महिला, भौना कालोनी निवासी एक महिला, जबकि एक युवती मूल रूप से यूपी के गोरखपुर हाल निवासी रुद्रपुर के इंदिरा चौराहा पर रहती है। कुल नौ लोगों को गिरफ्तार किया।

 

उत्तराखंड की बड़ी खबरें