बाजपुर-यहां क्वारंटीन सेंटर से नौ लोग फरार, चेकिंग करने गये ग्राम प्रधान की सांसे फूली

Slider

बाजपुर-प्रदेश के क्वारंटीन सेंटरों में बड़े गजब के मामले सामने आ रहे है। कही अव्यवस्थाओं को लेकर खबरें आ रही है तो कही प्रवासियों की मौत की खबर आ रही है। कई जगह क्वारंटीन किये गये लोगों के फरार होने की बात भी सामने आया। अब नया मामला बाजपुर का है। यहां एक नहीं दो नहीं बल्कि नौ लोग एक साथ फरार हो गये। इसकी सूचना तक मिली जब ग्राम प्रधान क्वारंटीन सेंटर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया।

cvaranteen

Slider

पूरा मामला बाजपुर के गांव नंदपुर नरका टोपा स्थित प्राथमिक विद्यालय का है। यहा एक विलेज क्वारंटीन सेंटर से नौ लोग फरार हो गए। बताया जा रहा है कि यहां एक सप्ताह पहले 20 लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण कर उन्हें विलेज क्वारंटीन किया गया था। विगत 26 मई को ग्राम प्रधान रेशमा अपने पति के साथ सेंटर पर पहुंची थी। इस दौरान सेंटर से नौ लोग गायब मिले। जिसके बाद ग्राम प्रधान की सांसे फूल गई।

जब इन नौ लोगों की खोजबीन की गई तो ये सभी अपने घरों में मिले। ग्राम प्रधान रेशमा ने कोतवाली में तहरीर देकर गांव निवासी रिफायत, अकरम, बहारे आलम, सहउद्दीन, संजय, बबलू, धर्मेंद्र, अभिषेक, लोरेंस के क्वारंटीन सेंटर से फरार होने का आरोप लगाया। तहरीर के आधार पर नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस जांच में जुट गई है। वही बाजपुर क्षेत्र में विलेज क्वारंटीन सेंटर से फरार होने का यह तीसरा मामला है।

 

उत्तराखंड की बड़ी खबरें