बाजपुर-गुटखा उधार नहीं दिया तो पुलिस वाले ने दुकानदार पर चढ़ा दी कार, मौत

बाजपुर-देर रात दुकान पर गुटखा लेने को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि एक युवक ने दुकानदार समेत चार लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी। हादसे में दुकानदार की दर्दनाक मौत हो गई गई। घटना की जानकारी मिलते ही लोगों में आक्रोश फैल गया। देखते ही देखते लोग कोतवाली में पहुंच गये। इस
 | 
बाजपुर-गुटखा उधार नहीं दिया तो पुलिस वाले ने दुकानदार पर चढ़ा दी कार, मौत

बाजपुर-देर रात दुकान पर गुटखा लेने को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि एक युवक ने दुकानदार समेत चार लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी। हादसे में दुकानदार की दर्दनाक मौत हो गई गई। घटना की जानकारी मिलते ही लोगों में आक्रोश फैल गया। देखते ही देखते लोग कोतवाली में पहुंच गये। इस दौरान जमकर हंगामा किया। देर तक लोग कोतवाली में जमा रहे।

बताया जा रहा है कि बाजपुर नगरपालिका के वार्ड नंबर-एक मोहल्ला मझरा-प्रभु निवासी गौरव रुहेला पुत्र स्व. अशोक रुहेला ने हल्द्वानी बस अड्डा के पास कॉन्फेक्सनरी की दुकान खोल रखी है। देर रात करीब 11 बजे बिना नंबर की कार में सवार गौरव राठौर निवासी पहाड़ी कॉलोनी व पुलिस कर्मी प्रवीण कुमार तथा एक अन्य युवक दुकान पर पहुंचे उधार गुटखा देने को कहा, लेकिन व्यापारी ने दुकान बंद करने का समय होने की बात कहते हुए सामान उधार देने से मना कर दिया।

जिसके बाद गुस्साए कार सवार युवक व पुलिस कर्मी द्वारा दुकानदार से अभद्रता शुरू कर दी। करीब ही अपनी मिठाई की दुकान पर बैठे विशाल, शिवम पुत्रगण महेश रुहेला मोहल्ला मझरा प्रभु व अजय यादव पुत्र गिरवर यादव आदि भी वहां पहुंच गए। आरोप है कि गालीगलौज का विरोध करने पर आरोपी गौरव राठौर ने अचानक कार को तेज गति से दौड़ा दिया जिसकी चपेट में आकर दुकानदार गौरव रुहेला के साथ ही वहां मौजूद विशाल, शिवम व अजय यादव घायल हो गए।

आनन-फानन में उन्हेंं सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के उपरांत चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। हादसे में दुकानदार गौरव रुहेला ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। दुकानदार की मौत के बाद गुस्साएं लोगों ने हंगामा कर दिया। देर रात तक कोतवाली में हंगामा होता रहा। शव के साथ धरना-प्रदर्शन कर रहे थे।