बहराइच: जब बसपा विधायक करने पहुंच गए सपा सुप्रीमो अखिलेश का स्वागत, जानिए मामला

न्यूज टुडे नेटवर्क। भगवान बुद्ध की तपोस्थली उस समय राजनीतिक घटनाक्रम की गवाह बन गई जब बसपा के टिकट पर विधानसभा पहुंचे असलम राईनी ने रविवार रात श्रावस्ती में चल रहे सपा के चिन्तन शिविर में पहुंकर सबको चौंका दिया। राइनी ने वहां मौजूद सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव का स्वागत किया और कहा चौंकिये मत अभी
 | 
बहराइच: जब बसपा विधायक करने पहुंच गए सपा सुप्रीमो अखिलेश का स्वागत, जानिए मामला

न्यूज टुडे नेटवर्क। भगवान बुद्ध की तपोस्थली उस समय राजनीतिक घटनाक्रम की गवाह बन गई जब बसपा के टिकट पर विधानसभा पहुंचे असलम राईनी ने रविवार रात श्रावस्ती में चल रहे सपा के चिन्तन शिविर में पहुंकर सबको चौंका दिया। राइनी ने वहां मौजूद सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव का स्वागत किया और कहा चौंकिये मत अभी मैं बसपा में ही हूं।

समाजवादी पार्टी का दो दिवसीय चिंतन शिविर श्रावस्ती ज़िले के कटरा बाज़ार  में चल रहा है। जिसका समापन सोमवार को अखिलेश यादव करेंगे। रविवार रात यादव श्रावस्ती पहुंच गए। कुछ ही देर बाद भिनगा के बसपा विधायक असलम राइनी भी अखिलेश यादव का स्वागत करने पहुंच गए।

पत्रकारों के सवाल पूछने पर राइनी ने कहा कि वो बसपा में ही हैं और बसपा की बर्बादी देख रहे हैं  क्योंकि जब सतीश चंद्र मिश्रा बसपा और मायावती को समाप्त नहीं कर देंगे तब  तक वो चैन से बैठने वाले नहीं हैं। इस घटनाक्रम के गवाह सपा अध्यक्ष अखिलेश भी बने लेकिन उन्होंने कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।