बहराइच-मोदी के डर से बंद हुए बम धमाकें, खतरा अभी टला नहीं बाकि है-मोदी

बहराइच-न्यूज टुडे नेटवर्क-लोकसभा चुनाव में जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दावा किया कि उनके डर से देश में आतंकवाद की घटनाएं रुकी हैं, मगर इस खतरे को पूरी तरह खत्म करने के लिये केन्द्र में उनके नेतृत्व वाली मजबूत सरकार दोबारा बनानी होगी। पीएम मोदी ने यहां एक चुनावी रैली में कहा कि
 | 
बहराइच-मोदी के डर से बंद हुए बम धमाकें, खतरा अभी टला नहीं बाकि है-मोदी

बहराइच-न्यूज टुडे नेटवर्क-लोकसभा चुनाव में जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दावा किया कि उनके डर से देश में आतंकवाद की घटनाएं रुकी हैं, मगर इस खतरे को पूरी तरह खत्म करने के लिये केन्द्र में उनके नेतृत्व वाली मजबूत सरकार दोबारा बनानी होगी। पीएम मोदी ने यहां एक चुनावी रैली में कहा कि उनकी सरकार की प्रतिबद्धता की वजह से आतंकवाद सीमित दायरे में हो गया है। उन्होंने कहा अब आपको मंदिरों, बाजारों, रेलवे स्टेशन, बस स्टेशन पर बम धमाके की खबरें नहीं सुनाई देती हैं। ये मोदी के डर के कारण बंद हुआ है, लेकिन अभी वो सुधरे नहीं हैं, खतरा अभी टला है, खत्म होना बाकी है। आज भी हमारे आसपास आतंकी नर्सरी चल रही है।

बहराइच-मोदी के डर से बंद हुए बम धमाकें, खतरा अभी टला नहीं बाकि है-मोदी

छिपम-छिपाई खेल रहा गठबंधन

इधर बहराइच के बाद बाराबंकी में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निशाने पर सपा-बसपा-रालोद गठबंधन ही था। उन्होंने इतनी गर्मी में आपका यह उत्साह मुझे नई ऊर्जा और प्रेरणा दे रहा है। आपका विश्वास मुझे दिन रात परिश्रम करने के लिए प्रेरित करता है। पीएम मोदी ने कहा कि जो लोग कुछ दिन पहले तक आपस में कौन बनेगा प्रधानमंत्री का खेल, खेल रहे थे, चार चरणों की वोटिंग के बाद अब वो छिपम-छिपाई में जुटे हुए हैं। यह लोग जितनी सीटों पर लड़ रहे हैं, उतनी सीटों में नेता विपक्ष का पद भी नहीं मिल पाता। इनको नहीं पता है कि जनता के भाजपा सरकार के प्रति विश्वास ने महामिलावट करने वालों की नींद उड़ा दी है। पीएम ने कहा कि महा मिलावटी लोग अपनी जमानत बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं।